UP Crime : चलती कार में छात्रा का बलात्कार, आरोपियों ने Video भी बनाया

Share

आरोपियों में सेना का जवान भी शामिल, पुलिस जांच में जुटी

सांकेतिक चित्र

लखनऊ। महिलाओं के खिलाफ अपराधों (Crime Against Woman) में अव्वल उत्तर प्रदेश से एक और सनसनीखेज मामला (UP Crime) सामने आया है। एक छात्रा के साथ चलती कार में बलात्कार (Rape in Car) किया गया। इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो (Video) भी बनाया। पिस्टल दिखाकर छात्रा के साथ ज्यादती की गई। मामला उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya)  से सामने आया है। यहां फफूंद कस्बे से औरैया आई छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया। उसे धमकाया गया, जान से मारने की धमकी दी गई। मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़िता ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों में एक सेना का जवान भी शामिल है।

औरैया जिले में फफूंद (Fafund) से कोचिंग पढने औरैया शहर आयी एक छात्रा को अगवा कर चलती कार में उसके साथ कथित बलात्कार करने की घटना सामने आयी है। पुलिस अधीक्षक सुनीति (SP Suniti) ने सोमवार को बताया कि पीडित पक्ष का कहना है कि 29 नवंबर को बलात्कार की घटना हुई है। छात्रा कोचिंग सेंटर की तरफ जा रही थी तब उसे चार लडके स्कार्पियो (Scorpio) से अगवा कर ले गये। एसपी सुनीति ने बताया कि जिस जगह की यह घटना है, वह सार्वजनिक स्थान है। उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बाजार के दुकानदारों और ठेले वालों से बात की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बनायी गयी हैं । दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जो आरोपियों के बारे में जानकारी दे सकें। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी सेना में सैनिक है और इलाहाबाद में तैनात है ।

यह भी पढ़ें:   दाऊद जैसा होना चाहता था रोशन

पीड़ित छात्रा ने शिकायत की कि 29 नवंबर को वह अपने घर से औरैया शहर स्कूटी से कोचिंग पढ़ने आई थी। वह दोपहर लगभग दो बजे अपनी स्कूटी से तिलक महाविद्यालय के पीछे पहुंची ही थी, तभी पीछे से एक कार में सवार चार लोगों ने उसकी स्कूटी के आगे गाड़ी लगाकर उसे जबरन गाड़ी में डाल लिया। उन्होंने पिस्टल दिखाकर उसे धमकाया। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वे लोग उसका मुंह दबा करके कानपुर की ओर ले गए, जहां रास्ते में उन लोगों में से अंकित यादव (जमालीपुर के निवासी) ने कार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। उनमें एक अर्पित यादव भी था। इसके अलावा दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता का कहना है कि अंकित यादव काफी समय से उसे परेशान कर रहा था। पीड़ित छात्रा ने बताया कि वे लोग उसे जान से मारकर फेंकने की भी धमकी दे रहे थे। इस पर मजबूर होकर उसने शादी करने का आश्वासन दिया। तब वे लोग उसे उसी स्थान पर लाकर छोड़ गये, जहां से लेकर गए थे।

Don`t copy text!