UP Sex Racket: किराये के मकान से देशभर में सप्लाई होता था गर्म गोश्त का सामान

Share

मकान मालिक की मदद से चल रहा था सेक्स रैकेट का अड्डा, छापे में आपत्तिजनक हालत में मिली लड़कियां

Uttar Pradesh Sex Racket
सांकेतिक चित्र

प्रयागराज। यूपी पुलिस ने देह व्यापार के  UP Sex Racket)एक बड़े अड्डे का पर्दाफाश किया है। इसके नेटवर्क देशभर में फैले हुए हैं। कारोबार ऑनलाइन(Uttar Pradesh Online ) के अलावा ऑफलाइन (UP Sex Crime) भी चल रहा था। इस गिरोह का एक बड़ा दलाल भूमिगत हो गया है। गिरोह मकान मालिक के संरक्षण में चल रहा था। छापे में पुलिस को(Uttar Pradesh Sex Racket) आपत्तिजनक हालत में लड़के—लड़कियां भी मिली हैं। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि एक सेक्स रैकेट(Sex Racket) का भंडाफोड किया है। मामला नैनी क्षेत्र के एडीए कॉलोनी मानस नगर पीएसी कॉलोनी गेट के सामने का (Sex Racket Crime)है। यहां किराए के मकान में यह अड्डा (Praygraj Sex Racket)चल रहा था। पुलिस ने सूचना के बाद मकान में छापा मारा था। पुलिस को मकान में लड़के—लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। मकान से ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Online Sex Racket)को चलाने का सामान भी बरामद किया गया है। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है। लड़के—लडकियों से पूछताछ में पता चला कि यह(UP Crime) रैकेट मकान मालिक और उसके लड़के की मदद से चल रहा था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।

अड्डे से पकड़ाए लड़के बिहार (Bihar)के पटना(Patna) जिले के रहने वाले है। लड़कियां झारखंड शहर (Jharkhand)की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि इस सेक्स रैकेट (Sex Vedio) के पीछे एक एजेंट (Porn Video) के जुड़े होने की खबर है। उस एजेंट के जरिए ही पूरे देश में सेक्स रैकेट के लिए डिमांड पर लड़कियों की सप्लाई होती थी। पुलिस का कहना है कि उसको भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस सभी गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:   रक्षा मंत्रालय के अधिकारी के पिता की हत्या का मामला, नाबालिग गिरफ्तार
Don`t copy text!