Odisha Gang Rape: टीचर पर छात्रों के साथ मिलकर गैंग रेप का आरोप

Share

एफआईआर दर्ज करने की बजाय आरोपियों को छोड़ने का पुलिस पर भी लगा आरोप

Odisha Gang Rape
सांकेतिक फोटो

भुवनेश्वर। ओडिशा (Odisha) के एक स्कूल की लाइब्रेरी (Library) में नाबालिग छात्रा से गैंग रेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है। घटना बालासोर (Balasor) जिले की है। आरोप स्कूल टीचर (School Teacher) के अलावा तीन अन्य छात्र पर लगे हैं। पीड़ित परिवार का यह भी आरोप है कि मामले की जांच कर रही पुलिस आरोपियों का बचाव कर रही है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा कक्षा आठवीं में पढ़ाई करती है। घटना ओडिशा (Odsha Gang Rape) के बालासोर (Balasor Gang Rape) जिले के सोरो इलाके की है। घटना में आरोप चार लोगों पर लगे हैं। पीड़िता का दावा है कि उसके साथ ज्यादती स्कूल टीचर और तीन छात्र ने की है। पहले शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई थी। आरोपी शिकायत के बाद भी नहीं सुधरे। घटना वाले दिन स्कूल की छुट्टी के समय जबरन छात्रा को लाईब्रेरी में जाकर नोट बुक लाने भेजा था। आरोपी टीचर ने मुझे जबरन जाने पर मजबूर किया था। वहां पर तीनों आरोपी छात्र पहले से मौजूूद थे। पीछे से स्कूल टीचर भी वहां पर आ गया। उसने लाईब्रेरी का गेट बंद किया और छात्रा के मुंह पर टेप लगाकर बलात्कार (Balaros Rape) किया।
फिर तीनों आरोपी छात्रों को स्कूल टीचर ने ज्यादती(Minor Rape Case) करने के लिए कहा। फिर उन तीनों ने भी एक—एक करके मेरे साथ बलात्कार (Minor Abuse) किया था। आरोपी टीचर ने किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी । घर पहुँचकर छात्रा ने परिजनों को गैंगरेप की पूरी घटना बताई। चारों आरोपियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। हालांकि पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें पुलिस ने छोड़ दिया है।
यह भी पढ़ें:   Puri Rape Case : आदिवासी लड़की की बस में लग गई नींद, कंडक्टर ने बनाया हवस का शिकार
Don`t copy text!