Brutal Murder Case: 7 दिन से लापता मासूम इस निर्मम हालत में मिली

Share

शव मिलने से मचा हड़कंप, सिर पर मिले निशान, गले में रिबन कसा हुआ मिला

Brutal Murder Case
सांकेतिक चित्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) शहर के नजदीक 7 साल की बच्ची का शव (Minor Dead Body) मिला है। बच्ची एक सप्ताह से लापता (Missing Girl) थी। पुलिस ने हत्या (Brutal Murder) की संभावना से इनकार नहीं किया है। लेकिन, ज्यादती (Rape) संबंधित बात पर उसका कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट से इस बात का पता चल पाएगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ शहर के गोसाईगंज थाना इलाके में हुए कक्षा एक की छात्रा की निर्मम हत्या (Lucknow Brutal Murder) की घटना से सनसनी फैल गई। जिस बच्ची की लाश पुलिस को मिली है वह गुरूवार से लापता थी। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने शुक्रवार सुबह थाने में दर्ज कराई थी। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि बच्ची घर से खेलने का बोलकर गई थी। परिवार बच्ची की रात भर तलाश करता रहा। गुमशुदगी की रिपोर्ट गोसाईगंज थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद गांव के आस—पास के सभी इलाकों को में बच्ची की फोटो और घर के पास के सभी सीसीटीवी कैमरों की मदद से तलाशी शुरू कर दी थी। पुलिस को बच्ची के मामले में कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई।

गुरुवार को गांव के एक शख्स ने छात्रा के घर के पास के खाली प्लॉट की सफाई के दौरान कूड़े में उसका शव देखा था। हत्यारे ने छात्रा के रिबन से ही उसका गला दबाने के बाद शव को लाल रंग के कपड़े में बांधकर फेंक दिया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार ने कुछ संदेहियों के संबंध में पुलिस को जानकारी दी थी। जिस दिन बच्ची गुम हुई थी उस दिन सुबह परिवार के कुछ परिजन घर आए थे। उनसे काफी बहस हुई थी। इसलिए शक के आधार पर परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लेते हुए बयान लिए जा रहे है।

यह भी पढ़ें:   Mau Gang Rape : 10 वीं की छात्रा को Kidnap कर सुनसान इलाके में ले गए थे 6 दरिंदे
Don`t copy text!