UP Crime- Film Actor बनाने का झांसा देकर पहुंचा दिया Red Light Area 

Share

होटल में युवतियां नैकेड हालात में थी, पुलिस के पास पहुंचा मामला

Uttar pradesh crime
सांकेतिक तस्वीर

वाराणसी। ग्लैमर की दुनिया (Glamour World) होती ही ऐसी है कि उसे घर और रिश्ते सब बेमानी लगने लगते हैं। उस दुनिया में जाने की आतुर पांच लड़कियों ने सोचा भी न था कि उनकी हसरतें उन्हें चेहरा छुपाने के लिए मजबूर कर देगी। मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime) का है जिसमें पुलिस जांच कर रही है। दरअसल, उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Crime) की रहने वाली पांच लड़कियां फिल्मों में काम करने मुंबई (Mumbai Crime) गई थी। होटल में ठहरी, जहां रूकी वहां भोजन के बाद बदहवास हो गई। सुबह नींद खुली तो वह ऐसी हालत में थी जिसको सोचते साथ ही वह सिहर गई। इलाके के बारे में पूछा गया तो पता चला कि उन्हें तो जालसाज ने रेड लाइट एरिया (Red Light Area) के लिए बेचकर भाग गया है।

पुलिस ने बताया कि वाराणसी (Varanasi) में एक युवती को फिल्मों में काम दिलाने के बहाने दो युवक उसे मुंबई ले गए थे। लड़की कैंट इलाके की रहने वाली है। उसका कहना है कि घर से कुछ दूरी पर दो युवक विशाल (#Vishal) और उत्कर्ष (#Utkarsh) उससे मिले थे। पहले पहचान फिर उनके साथ दोस्ती हुई थी। घर वाले उसकी जबरन शादी कराना चाहते थे। लेकिन, वह अपने पैरों पर खड़ी होना चाहती थी। वह काम तलाश रही थी। तभी विशाल (Vishal) और उत्कर्ष (Utkarsh) ने ने उसको फिल्म में रोल दिलाने का झांसा दिया। परिवार को बताया तो वह राजी नहीं हुए। परिवार के फैसले के खिलाफ 19 अक्टूबर को वह घर से बिना बताए चली गई। उसको स्टेशन पर पांच अन्य लड़कियां भी मिली। दोनों ने सभी को मुंबई में रेड लाइट एरिया (#Mumbai Red Light Area) की एक होटल में ठहरा दिया।

यह भी पढ़ें:   UP Murder: होमगार्ड जवान की हत्या, कातिल निकला बेटा

घटना वाली रात सबको खाना खिलाया गया। जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। इस बात की खबर सुबह उठने पर मिली। होश आया तो सभी लड़कियां नग्न (Naked) हालत में थी। शोर मचाने पर दोनों आरोपियों ने बताया तुम लोगों को यहां लाकर बेच (# Mumbai Prostitution Area) दिया गया है। अब कोई नहीं बचाने आएगा। यह सुनकर लड़कियों ने वहां से निकलने की योजना बनाई। वहां से भागकर सीधे पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि अभी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Don`t copy text!