Brutal Murder : युवक के हाथ-पैर बांधकर फोड़ दी आंखें, गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

Share

साधुओं के साथ मंदिर में रहता था युवक, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Satna Brutal Murder Case
सांकेतिक फोटो

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में एक युवक निर्मम हत्या (Brutal Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्यारों ने बड़ी ही बेदर्दी से युवक को मौत के घाट उतारा। युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले है। युवक गांव के दुर्गा मंदिर में अन्य साधुओं के साथ रह रहा था। बताया जा रहा है कि युवक आपराधिक प्रवृत्ति का था। लिहाजा अंदेशा है कि पुरानी रंजिश के चलते उसकी हत्या की गई हो।

घटना जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के बुढ़ौली गांव की है। मृतक की पहचान कृष्ण कुमार उर्फ लाला के तौर पर हुई है। रविवार को कृष्ण कुमार की लाश दुर्गा मंदिर के पास खेत में पड़ी मिली। उस समय उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के हवाले से बबेरू थाना के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) कुलदीप सिंह ने सोमवार को बताया कि साधु वेशधारी युवक कृष्ण कुमार उर्फ लाला (40) की मौत गले में फंदा कसने से हुई है।

उन्होंने बताया कि मौत के बाद हमलावरों ने उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दीं। शरीर में भी चोट के कई निशान पाए गए हैं। सिंह ने बताया कि मृतक मुरवल गांव का रहने वाला था और पिछले कुछ समय से बुढ़ौली गांव के दुर्गा मंदिर में अन्य साधुओं के साथ रह रहा था। सीओ ने यह भी बताया कि युवक आपराधिक प्रवृत्ति का था और बबेरू कोतवाली में हत्या के प्रयास के लिए आईपीसी की धारा-307 सहित पांच मुकदमे उस पर दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें:   Noida Gang Rape: कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर छात्रा का गैंगरेप

बबेरू कोतवाली के प्रभारी (एसएचओ) शशि कुमार पांडेय ने बताया कि युवक का शव मंदिर से कुछ दूर एक खेत में पड़ा मिला। उसके हाथ पैर बंधे थे और शरीर में गहरे घाव के कई निशान थे। उन्होंने बताया कि घटना के सिलसिले में मंदिर में रह रहे तीन अन्य साधुओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुराने मुकदमों को लेकर भी जांच-पड़ताल की जा रही है।

Don`t copy text!