घर में घुसकर एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या, महिला की हालत नाजुक

Share

प्रयागराज से सामने आया दिल दहलाने वाला मामला

Prayagraj Murder
घटनास्थल, प्रयागराज

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश प्रयागराज (Prayagraj) से सामूहिक हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने बड़ी ही बेरहमी से परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। धारदार हथियार से सबके गले रेत दिए गए। वहीं एक महिला पर भी जानलेवा हमला किया गया। उसकी हालत नाजुक है। परिवार में पांच सदस्य है, इनमें से 4 की मौत हो चुकी है।

घर पर सो रहे थे सभी लोग

घटना होलागढ़ थाना इलाके के देवापुर गांव की है। जहां विमलेश पांडे का परिवार रहता था। गुरुवार रात खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य सो गए थे। रात में किसी वक्त बदमाश घर में दाखिल हो गए। बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर लिया। जिसके बाद जानलेवा हमला कर दिया। 40 वर्षीय विमलेश पांडे, बेटा 22 वर्षीय सोमू, 19 वर्षीय बेटा शिबु, 18 वर्षीय प्रिंस को मौत के घाट उतार दिया गया। विमलेश पांडे की पत्नी गंभीर रूप से घायल है।

विमलेश पांडे के पूरे परिवार की हत्या क्यों की गई, इसका खुलासा नहीं हो सका है। विमलेश वैध थे, वो गांव में जड़ी बूटा बेंचकर घर चलाते है। परिवार की स्थिति ठीक नहीं थी, ऐसे में भी हमला क्यों किया गया, ये पहेली बना हुआ है। पुलिस के साथ ही फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड भी जांच में लगा है। तहकीकात की जा रही है। पुलिस अधिकारी परिवार के सदस्यों के साथ ही आस पास के ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है। फिलहाल हत्यारे पुलिस की पकड़ से दूर ही हैं।

यह भी पढ़ें:   सर्पदंश से भाई-बहन की मौत, मां के साथ सो रहे थे

मध्यप्रदेश की राजनीति में फिर जिंदा हुआ सियासी टाइगर

Don`t copy text!