Dowry Case: NRI पति ने दहेज में मांगे 50 लाख, ना देने पर अश्लील तस्वीरें वायरल करने की दी धमकी

Share

पति—ससुर के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज

Dowry Case
सांकेतिक तस्वीर

हरियाणा। अंबाला (Ambala) शहर में दहेज प्रताड़ना (Dowry Case) का एक अनोखा (Shocked News) मामला सामने आया है। यह मामला एक महिला ने उजागर किया है। महिला का दावा है कि उसका एनआरआई पति (NRI Husband) उसको दहेज के लिए धमका रहा है। वह दहेज न देने पर उसकी अश्लील तस्वीरें (Intercourse Picture) वायरल करने की धमकी दे रहा है। बयानों के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी पति के अलावा ससुर है जिनकी गिरफ्तारी होना अभी शेष है।

महेश नगर पुलिस के मुताबिक महिला शिव शक्ति नगर की रहने वाली है। उसने पति, सास और ससुर के खिलाफ मानसिक और दहेज प्रताडना का केस दर्ज कराया है। पीड़ित महिला का बोलना है कि उसकी शादी 2013 में यमुुना नगर के गिलोर गांव में रहने वाले जसदीप सिंह से हुई थी। शादी के वक्त पर्याप्त दहेज में सामान दिया था। पति को 10 लाख रूपए भी दिए थे। जब तक यह रकम रही उसको पत्नी का दर्जा मिला। लेकिन, जैसे ही वह खत्म हुई तो उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। यह बात परिजनों को बताई तो दोबारा 10 लाख रुपए का इंतजाम करके दिए गए। उसके बाद पति के साथ वह इटली रहने चली गई। इटली में पति ने मेरे कुछ अश्लील फोटो खीचें थे। जिसको वह वायरल करने की धमकी देकर पैसा मांगने लगा। उसका कहना है कि वह दहेज में 50 लाख रुपए लेकर आए। इसके अलावा इनोवा कार की भी मांग की गई। यह डिमांड मेरे घर वाले पूरी नहीं कर पाए। जिसके बाद उन्होंने मुझे मानसिक प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Dowry Case: दहेजलोभी परिवार ने नाबालिग की जबरिया तय कर दी शादी

महिला ने पुलिस को बताया कि मुझे मेरी सास खाने नहीं देती थी। मुझे भूखा रखती थी। घर से बाहर नहीं जाने देती थी। पति मेरे साथ मारपीट करते थे। इसके बाद पति ने मुझे अकेले इंडिया वापस भेज दिया था। उसका कहना था कि अगर मैंने घर वालों से पैसे और कार नहीं मांगी तो वह मेरी अश्लील फोटो वायरल कर देंगे। मुझे जान से मारने की धमकी भी दी गई। आरोपी पति ने दूसरी शादी करने की भी धमकी दी है। आरोपी सास व ससुर ने मेरे वीजा और पासपोर्ट समेत सारे जरूरी दस्तावेज अपने पास रख लिए हैै। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर ससुराल के तीन लोगों के खिलाफ दहेज व मानसिक प्रताड़ना का केस दर्ज कर लिया है।

Don`t copy text!