मूक-बधिर जोड़े ने दोस्तों को लोकेशन भेजी और खुद को लगा ली आग

Share

वीडियो जारी कर दी थी आत्मघाती कदम उठाने की जानकारी

Sikar News
सांकेतिक चित्र

हैदराबाद। तेलंगाना के नालागोंडा (Nalagonda) जिले में एक मूक-बधिर जोड़े ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। मूक-बधिर युवक और युवती का शव जली हुई अवस्था में बरामद किया गया। खुद को आग के हवाले करने से पहले युवक-युवती ने अपने दोस्तों को सूचना दी थी। आत्मघाती कदम उठाने की लोकेशन शेयर की थी। जोड़े ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साथ काम करते थे

जानकारी के मुताबिक दोनों एक दूसरे को बीते 6 महीनों से जानते थे। दोनों एक पैकेजिंग कंपनी में काम करते थे। कुछ दिनों पहले युवक-युवती ने एक वीडियो जारी किया था। जिसमें वो हाथों में साइन बोर्ड लिए हुए थे। वो बताना चाह रहे थे कि उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला ले लिया है। आत्महत्या का कारण उन्होंने निजी बताया था।

लोकेशन शेयर की थी

पुलिस ने बताया कि दोनों एक दूसरे को बीते 6 महीनों से जानते थे। कुछ दिनों पहले युवती लापता हो गई थी। जिसके बाद उसने युवक के साथ वीडियो साझा किया था। आत्मघाती कदम उठाने से पहले दोनों ने अपने दोस्तों को लोकेशन शेयर की थी। लेकिन जब तक उनके दोस्त मौके पर पहुंचे दोनों की जलकर मौत हो चुकी थी। मौके से एक नोट बरामद हुआ है, जिस पर लिखा है कि हम मर रहे है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ेंः शिवसेना नेता की हत्या का खुलासा, 7 आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:   Hyderabad : कॉलेज प्रबंधन ने शॉर्ट्स और स्लीवलेस कुर्ती पर लगाई रोक, विरोध में उतरी छात्राएं
Don`t copy text!