CRPF के नवविवाहित सब-इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर दी जान

Share

शादी के बाद 10 दिन पहले ही ड्यूटी पर लौटा था सब-इंस्पेक्टर

फंदे पर लटकता शव

हैदराबाद। SI Bhavani Shankar Suicide Case केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के एक सब इंस्पेक्टर (SI) ने फांसी लागकर आत्महत्या कर ली। हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित सीआरपीएफ की कॉलोनी में सब इंस्पेक्टर रहते थे। सब इंस्पेक्टर का शव उनके क्वाटर में मिला। आत्महत्या करने वाले सब इंस्पेक्टर की पहचान भवानी शंकर (SI Bhavani Shankar) उम्र 30 वर्ष के तौर पर हुई है। भवानी शंकर पैरा मिलिट्री फोर्स में सिविल इंजीनियरिंग का काम देखते थे। सुबह उनका शव घर के सिलिंग फैन से नायलोन की रस्सी से लटकता मिला। जिसके बाद सीआरपीएफ कैंप में सनसनी फैल गई। भवानी शंकर ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि पर्सनल मामले में दुखी होकर भवानी शंकर ने सुसाइड किया है।

राजस्थान के रहने वाले भवानी शंकर की एक महीने पहले ही शादी हुई थी। जानकारी के मुताबिक वो 10 दिन पहले ही ड्यूटी पर लौटे थे। जुबली हिल्स थाना पुलिस ने भवानी शंकर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनके परिजन को सूचना दे दी गई है। भवानी ने ये कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है।

इससे पहले मार्च में ही सीआरपीएफ के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। विठ्ठल राव मानवर महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाले थे। उन्होंने जवाहरनगर इलाके में अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी। राव की पोस्टिंग सीआरपीएफ स्कूल में थी। उन्होंने अपनी कनपटी पर गोली मारी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें:   हाय रे गरीबी...भूख मिटाने के लिए मिट्टी खाते बच्चे, देश के हालात बयां करती मां का ‘सरेंडर’
Don`t copy text!