Gang Rape : 12 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार, चीख सुनकर पहुंचे पड़ोसी

Share

पड़ोसियों ने एक दरिंदे को पकड़ा, दूसरे की तलाश में पुलिस

Noida Gang Rape
सांकेतिक फोटो

महोबा। Minor Gang Raped in Mahoba UP महिलाओं के खिलाफ अपराध में अव्वल उत्तर प्रदेश में एक और शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। महोबा जिले में एक 12 साल की दलित लड़की से सामूहिक बलात्कार किया गया। दो दरिंदों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। दरिंदों ने नाबालिग का अपहरण किया था, जिसके बाद वो उसे खंडहरनुमा मकान में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना कबरई कस्बे की है। मौके से एक आरोपी को पकड़ लिया गया है, वहीं दूसरे की तलाश की जा रही है।

घटना मंगलवार रात की है। जब बच्ची, अपने माता-पिता के साथ घर पर सो रही थी। इसी दौरान दरवाजा खटखटाने की आवाज आई। बच्ची ने सोचा कि किराएदार आए होंगे। जैसे ही उसने दरवाजा खोला, आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और बंदूक अड़ा दी। बंदूक अड़ाकर आरोपी उसे एक खंडहरनुमा मकान में ले गए। बारी-बारी से बलात्कार करने के दौरान बच्ची जोर-जोर से चीखने लगी। उसकी आवाज सुनकर उसके पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। दोनों आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पड़ोसियों ने एक को पकड़ लिया।

एसएचओ उमेश प्रताप सिंह ने बताया “लड़की की चीख सुन कर कुछ पड़ोसी घटनास्थल पहुंचे और एक आरोपी छोटे (23) को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। दूसरा आरोपी देवीदीन (22) मौका पाकर भाग गया।” एसएचओ ने बताया कि “इस संबंध में पीड़िता के पिता की तहरीर पर बुधवार को अपहरण करने की धारा-366, सामूहिक बलात्कार की धारा-376डी, जान से मारने की धमकी की धारा-506 आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धारा के तहत मुकदमा दर्जकर एक आरोपी युवक छोटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और फरार दूसरे आरोपी देवीदीन की तलाश में छापेमारी की जा रही है।”

यह भी पढ़ें:   उत्तर प्रदेश में सड़क हादसा, मध्यप्रदेश के 6 लोगों की मौत

उन्होंने बताया कि पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं मिली है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Don`t copy text!