Rajasthan News: करौली ​जिले के खंडहर में मिली पांच साल की बच्ची की लाश

Share

Rajasthan News: बलात्कार के बाद निर्मम तरीके से की गई हत्या, नाबालिग को हिरासत में लिया

Rajasthan News
सांकेतिक चित्र

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan News) के करौली जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां एक पांच साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की गई। इतना ही नहीं उसकी बेरहमी से हत्या भी कर दी गई। घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष था। जिसके बाद मौके पर एसपी समेत कई अन्य अधिकारी पहुंचे। पड़ताल के बाद हत्या के मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। बच्ची के साथ बलात्कार भी किया गया था।

मां ने भेजा था दुकान

राजस्थान के करौली जिले की यह घटना है। यह जिला पिछड़ा भी है। यहां हिंडोन सिटी केे गांव में घटना हुई थी। पांच साल की बच्ची को उसकी मां ने गुरुवार सुबह दुकान भेजा था। जब वह एक घंटे बाद भी नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरु की गई। घंटों मशक्कत करने के बाद गांव के ही नजदीक हवेली खंडहर में बच्ची की लाश मिली। लाश अर्द्धनग्न हालत में थी। उसके प्रायवेट पार्ट से भी छेड़छाड़ दिखी थी। जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए। इस कारण हिंडोन सिटी एसपी मृदुल कच्छावा समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए। मशक्कत के बाद भीड़ का गुस्सा शांत कराया गया। इसके बाद ग्रामीणों से की गई बातचीत के बाद एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया। उसने ज्यादती और हत्या करने की बात को कबूल लिया है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   खेलते-खेलते डिग्गी में गिरे बच्चे, मां बचाने कूदी, तीनों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!