Jaipur Gang Rape: 14 साल की नाबालिग को अगवा करके गैंग रेप

Share

पांच आरोपियों की तलाश, तीन ने मिटाई थी अपनी हवस, गुस्साई भीड़ का प्रदर्शन

Rajasthan Gang Rape Case
सांकेतिक फोटो

जयपुर। नाबालिग को अगवा करके गैंग रेप (Jaipur Gang Rape) करने का मामला सामने आया है। घटना राजस्थान (Rajasthan Crime) के मेहसाणा (Mehsana Crime) जिले की है। आरोपी पांच है जिनकी तलाश की जा रही है। इन आरोपियों में से तीन ने अपनी हवस (#Mehsana Gang Rape) मिटाई थी। घटना के बाद मेहसाणा (@Mehsana Gang Rape) जिले के लोगों में बेहद नाराजगी थी। जिसको शांत करने में पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी। पुलिस आरोपियों को अब तक तलाश नहीं कर पाई है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान (#Rajasthan Gang Rape) का मेहसाणा (#Mehsana Gang Rape) जिला काफी पिछड़ा माना जाता है। इसी जिले के बनासकांठा के पांथावाडा इलाके की बच्ची को आरोपियों ने अपना निशाना बनाया था। बच्ची की उम्र 14 साल है। आरोपियों ने गैंग रेप से पहले उसको अगवा किया था। पीड़ित किशोरी राजस्थान के डुंगरपुर इलाके में गरीब परिवार से हैं। उसके मां—बाप का निधन हो चुका है। इस कारण उसको मजदूरी करनी पड़ती है। वह कपास लेने के लिए बनासकांठा आई थी। उसे शहर में अनजान और अकेला पाकर पांच दरिंदों नें अपनी हवस मिटाने के लिए उसको अगवा किया। पांचों ने मौका पाकर उसका अपहरण किया। पांचों उसे कार में मुहं बांधकर अपने साथ ले गए थे।
उसे खेत में ले जाकर तीन लोगों ने बारी—बारी से बलात्कार को अंजाम दिया था। जिसके बाद पांचों आरोपियों ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी थी। उसके बाद पांचों दरिंदे किशोरी को घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गए। किशोरी ने स्थानीय लोगों की मदद से थाने पहुंची थी। इस घटना से लोगों में लड़की को लेकर पांचों आरोपियों के खिलाफ आक्रोष देखने को मिला। इस घटना के बाद लड़की को जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पांचों आरोपियों के खिलाफ पुलिस जगह—जगह छापे मार रही है। उनकी पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
यह भी पढ़ें:   Dhar Gang Rape Case : 15 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, उठाकर ले गए थे 3 दरिंदें
Don`t copy text!