Rajasthan Rape: नाबालिग से बाप ने किया बलात्कार

Share

मां की शिकायत पर मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

 

Rajisthan Crime
सांकेतिक फोटो

बीकानेर। राजस्थान (Rajasthan Crime) के बीकानेर (Bikaner Crime) शहर में एक व्यक्ति ने पिता के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। आरोपी ने नशे की धुत्त में अपनी नाबालिग बेटी से ज्यादती की। आरोपी की पत्नी ने उसको रोकना चाहा तो उसको पीट दिया। मां की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि घटना बीकानेर (#Bikaner) के खाजूवाला थाना क्षेत्र की है। पीड़िता की मां का कहना है कि उसकी 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ पिछले महीने 29 नवम्बर को वह घर के किसी काम से बाहर गई थी। उसका पति और बेटी घर में ही थे। मेरे घर से बाहर निकलने के दौरान आरोपी ने शराब पी थी। इसके बाद बेटी को डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया था। बलात्कार को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से भाहर निकल गया था। जब में घर पहुंची तो बेटी बेहोश पड़ी थी। उसके बाद मैंने उसे होश में लाकर पूछा तो उसने सारी घटना बताई। पति के शाम को घर आने के बाद जब इस बारे में पूछा तो उसने दोनों के साथ मारपीट की थी। उसके बाद आरोपी पति ने पत्नी और बेटी को घर में कैद कर दिया था।

यह भी पढ़े: देश की बड़ी एजेंसियां भी इस बच्ची को नहीं तलाश पाई, जानिए क्यों

 

जिसके बाद उसने मंगलवार रात भी घर पर शराब के नशे मेंं बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी। पति ज्यादा नशे में होने के कारण बेटी के साथ ज्यादती नहीं कर पाया था। नशे में बेसुध हालत में पीड़िता और मां घर से थाने पहुंची थी। पुलिस ने घटना के बाद मौके से आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल चैकअप के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें:   Alwar Gang Rape: नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन लोगों ने की दरिंदगी
Don`t copy text!