Political Crime: भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Share

हरियाणा में कांग्रेस खुश तो राजस्थान में भाजपा के नेता उबले, आखिर ऐसी क्या हुई वजह जानिए, राजस्थान के चुरू जिले हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने दिया घटना को अंजाम, मरने वाला सरपंच का था प्रतिनिधि

Political Crime
सांकेतिक चित्र

जयपुर। राजस्थान (Rajsthan) के चुरू (Churu) जिले में भाजपा नेता (BJP Leader) की गोली (Short Dead) मारकर हत्या (Political Crime) कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाला जिले का हि​स्ट्रीशीटर बदमाश है। हत्या (Churu Murder Case) के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। हत्याकांड के बाद इलाके में तनाव फैल गया है। इस कारण जिले में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार हत्याकांड (Churu Brutal Murder Case) गुरूवार सुबह अंजाम दिया गया। मरने वाले व्यक्ति की पहचान भीम सारण के रूप में हुई है। वह सरपंच प्रतिनिधि भी था। उस पर एक दर्जन से अधिक गोलियां (Churu Firing Case) चलाई गई थी। घटना के वक्त वह स्कॉर्पियो से कुएं की मरम्मत कराने के लिए जा रहा था। वह गाजुसर से बुकलसर छोटा गांव जा रहे थे। घटना सरदारशहर के नजदीक हुई थी। वारदात किसी फिल्मी स्टाइल से कम नहीं थी। हमले में हिस्ट्रीशीटर दिलीप फोगां (Hardcore Criminal) का नाम सामने आ रहा है। यह बदमाश कैम्पर गाड़ी में सवार थे। पुलिस के मुताबिक भीम के भाई की पत्नी गाजूसर गांव की सरपंच है। जिसका हिसाब भीम ही रखता था। उस पर पहले भी कई बार जानलेवा हमले हो चुके हैं।

भीम को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। यह खबर धीरे—धीरे पूरे जिले में फैल गई। सरकारी अस्पताल के बाहर लोगों ​का जमावड़ा लगने लगा। गुस्साई भीड़ ने पुलिस के खिलाफ धरना (Political Protest) भी दिया। जिसको समझाईश देकर खत्म कराया गया। जिले में तनाव फैल गया। जिसको देखते हुए गाजूसर गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। पुलिस ने भीम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:   Rape : रेप स्टेट बनता राजस्थान, अब पुलिस वाले की पत्नी बनी शिकार
Don`t copy text!