पति ने दोस्त से कराया पत्नी का बलात्कार, खुद दरवाजे पर पहरा दे रहा था

Share

पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी पति और उसका दोस्त गिरफ्तार

Alwar Rape Case
सांकेतिक चित्र

अलवर। राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले से शर्मसार कर देने वाला मामला (Alwar Rape Case) सामने आया है। ये मामला केरल के तिरुवनंतपुरम से सामने आए सामूहिक बलात्कार के मामले जैसा ही है। अलवर जिले में एक पति ने पत्नी का बलात्कार कराया। पुलिस ने पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। घटना शाहजहांपुर थाना इलाके की है। पुलिस ने बताया कि घटना 31 मई की है। इस संबंध में पीडिता के पिता की ओर से 4 जून को शिकायत दी गई थी। दर्ज शिकायत के आधार पर पीडि़ता के पति हवासिंह और बलवंत उर्फ मिचु के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया।

पहरा दे रहा था पति

31 मई को जब पीडिता के पति हवासिंह के दोस्त बलवंत उर्फ मिचु ने एक सुनसान जगह पर एक कमरे में कथित दुष्कर्म किया। थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना के समय पति कमरे के बाहर पहरा दे रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी पति अपनी पत्नी को बलवंत की मोटरसाईकिल पर बाजार ले जाने के बहाने से लेकर गया था। बलवंत सिंह भी मोटरसाईकिल पर उनके साथ था। आरोपी हवासिंह और बलवंत पीडिता को बाजार ले जाने की बजाय एक सुनसान इलाके के एक कमरे में ले गये और वहां दुष्कर्म किया। पीडिता का आरोपी पति हवासिंह से दो साल पूर्व विवाह हुआ था।

यह भी पढ़ें:   Alwar Gang Rape : अलवर में फिर दरिंदगी, नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद वायरल किए अश्लील फोटो

यह भी पढ़ेंः पति ने 6 दोस्तों के साथ किया पत्नी का गैंगरेप, बच्चे के सामने की गई हैवानियत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!