MP Political News: अब राहुल गांधी नहीं रहे एमपी, एमपी में विरोध 

Share

MP Political News: रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया था उदघाटन, वहां दर्जनों कांग्रेसी विक्रांत भूरिया के नेतृत्व में रेल रोकने के​ लिए पहुंच गए

MP Political News
                                ADVT

भोपाल। कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi MP Reject) की लोकसभा सदस्यता निरस्त कर दी गई है। यह फैसला सूरत न्यायालय (Surat Court) से दोष सिद्धी करार के बाद लोकसभा स्पीकर ने लिया। इस निर्णय के बाद पूरे देश में बवाल मच गया। इसका असर मध्यप्रदेश (MP Political News) में भी देखने को मिला। यहां यूथ कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में रेल रोककर विरोध जताया गया। इधर, फैसले के खिलाफ कांग्रेस की पूर्व महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी सोशल मीडिया पर जमकर केंद्र सरकार की आलोचना की है।

नारेबाजी करते रहे नेता, हबीबगंज जीआरपी में दर्ज होगा मामला

प्रदर्शन करने पहुंचे विक्रांत भूरिया (Vikrant Bhuriya News) रेल के इंजन पर सवार हो गए। उनके साथ एक दर्जन से अधिक नेता थे। इस प्रदर्शन की भनक एजेंसियों को भी नहीं लगी। अचानक भारी संख्या में पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी एजेंसी को भ्रम में रखने की रणनीति बनाई। दरअसल, यूथ कांग्रेस के कुछ नेताओं ने भवन के सामने ही प्रदेश सरकार की नीतियों का विरोध किया। इस कारण गुप्तचर एजेंसी वहां तक सीमित रही। इसी बीच कुछ नेता निकलकर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के नेतृत्व में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंच गए। खबर है कि रेलवे पुलिस और जीआरपी जवानों ने नेताओं को खदेड़ना भी चाहा। जिस कारण वहां गतिरोध भी बना। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में (MP Political News) पुलिस की तरफ से एफआईआर दर्ज करने की भी तैयारी की जा रही है। क्योंकि इस प्रदर्शन के कारण रेलवे यातायात में अवरोध पैदा हुआ था। जिसकी रिपोर्ट डीआरएम कार्यालय तक पहुंची थी।

यह बोलकर प्रिंयका गांधी ने फैसले को बताया काला दिवस

MP Political News
                                ADVT

इस फैसले के खिलाफ कांग्रेस की पूर्व महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उन्होंने ट्वीटर पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा @narendramodi जी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफ़र कहा। आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है? कश्मीरी पंडितों के रिवाज निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा क़ायम रखता है… भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते…. लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी। आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया….राहुल जी ने एक सच्चे देशभक्त की तरह अडानी की लूट पर सवाल उठाया…नीरव मोदी और मेहूल चौकसी पे सवाल उठाया…। क्या आपका मित्र गौतम अडानी देश की संसद और भारत की महान जनता से बड़ा हो गया है कि उसकी लूट पर सवाल उठा तो आप बौखला गए? आप मेरे परिवार को परिवारवादी कहते हैं, जान लीजिए, इस परिवार ने भारत के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा…

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: घरेलू कलह का फायदा उठाकर ड्रायवर ने किया बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!