घर का बना खाना खाने से रोका, विचाराधीन कैदी ने पुलिस पार्टी पर किया हमला

Share

पुलिस पर थूका, काट दी उंगली फिर खुद को किया घायल

पुलिस वैन, फाइल फोटो

ठाणे। Thane Crime महाराष्ट्र के ठाणे में एक विचाराधीन बंदी को पेशी पर लेकर पुलिस पार्टी पर हमला हो गया। विचाराधीन बंदी सोहल शौकत अली ने पुलिस वालों पर हमला कर दिया, जिसमें एक जवान घायल हुआ है। हमले के बाद अली ने खुद को भी चोट पहुंचाने की कोशिश की। ठाणे सेंट्रल जेल में बंद विचाराधीन बंदी अली को पुलिस पार्टी पेशी पर मुंबई की एक अदालत लेकर पहुंची थी। वहां से लौटते वक्त अली ने वारदात को अंजाम दिया। हमले के पीछे की वजह घर का खाना न खाने देना बताई जा रही है।

26 वर्षीय विचाराधीन बंदी अली को पुलिस वैन से वापस सेंट्रल जेल ठाणे ले जाया जा रहा था। उसी दौरान नौपाड़ा इलाके में पेट्रोल पंप के पास उसने वैन में सवार पुलिसकर्मियों पर हमला किया। पहले अली ने पुलिसवालों को गालियां दी, जिसके बाद उसने उन पर थूक दिया। पुलिसकर्मियों ने समझाया तो वो हमलावर हो गया और उसने एक पुलिसकर्मी की उंगली काट दी। जिसके बाद अली ने वैन की दीवार पर सिर पटककर खुद को भी घायल कर लिया।

बताया जा रहा है कि अली के रिश्तेदार उसके लिए घर से बना खाना लेकर कोर्ट पहुंचे थे। वो पेशी के बाद उसे खाना खिलाना चाहते थे। लेकिन पुलिस पार्टी ने उसे खाना खाने नहीं दिया। जिससे वो गुस्से में आ गया। उसने पुलिसवालों को गाली देना शुरु कर दिया। उन पर हमला भी किया। वैन की खिड़की की ग्रिल पर अपना सिर भी मार दिया और उसे चोटें आईं। फिर उसे मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद उसे जेल ले जाया गया। अली के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:   पति-पत्नी ने खाने में मिला लिया जहर, मौत
Don`t copy text!