Acid Attack : लड़की पर स्कूल के प्रिंसिपल ने फेंका तेजाब

Share

इंजीनियरिंग कर रही है 16 वर्षीय छात्रा, घटना की जांच में जुटी पुलिस

सांकेतिक फोटो

मुंबई। Acid Attack on Teenage Girl in Mumbai Kanjumarg मुंबई में एक इंजीनियरिंग छात्रा पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। यहां एक 16 वर्षीय लड़की पर तेजाब फेंका गया। लड़की जिस स्कूल में पढ़ती थी, वहां के प्रिंसिपल समेत चार लोगों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप है। घटना मुंबई के उपनगर कंजुमार्ग की है। पुलिस ने बताया कि भानदुप स्कूल (Bhandup Scool) के एक प्रधानाचार्य और तीन अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें स्कूल का एक शिक्षक और दो कर्मचारी शामिल हैं। हालांकि अभी तक इस संबंध में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने लड़की के पिता की शिकायत की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना रविवार सुबह उस समय हुई जब किशोरी टहलने निकली थी। लड़की के पिता का कहना है कि प्रधानाचार्य और अन्य ने उसकी बेटी पर इसलिए हमला किया क्योंकि उसने एक शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी। इसी को लेकर वे उससे रंजिश रखते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी प्रिंसिपल ने लड़की के सीने और एक पैर पर एसिड फेंका। जिसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले। लड़की ने फोन पर परिजन को घटना की जानकारी दी। पीड़िता को घाटकोपर इलाके के राजवाड़ी हॉस्पिटल ले जाया गया। जिसके बाद उसे सियोन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पीड़िता माहिम के एक कॉलेज से इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग (Engineering Student) कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 326 बी, 506 एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Wife Swapping:  Businessmen अपने दोस्तों के लिए परोस देता था पत्नी

अपील- स्वतंत्र और निर्भीक पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिए हमें सहयोग करें। ताकि विज्ञापन जनित दवाबों से मुक्त रहकर www.thecrimeinfo.com आप तक तथ्यपरक और मूल्य आधारित सूचनाएं पहुंचाता रहे। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें नई जानकारी जुटाने, शोध आधारित खबरें करने में मदद करेगा। आप हमें ऑनलाइन सहयोग प्रदान कर सकते है। साथ ही द क्राइम इन्फो के व्हाट्स एप ग्रुप से जुड़ने के लिए अपना मोबाइल नंबर, नाम एवं लोकेशन के साथ 9425005378 पर मैसेज करें। आप हमारे फेसबुक पेज The Crime Info को लाइक करें एवं यू ट्यूब चैनल The Crime Info को सब्सक्राइब करें।

Don`t copy text!