Bhopal News: बीमार चल रहे युवक ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: फांसी पर लटके भाई को देखकर थाने को दी थी खबर

Bhopal News
Art Picture File Clip

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) खजूरी सड़क इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति ने खुदकुशी की है। पुलिस को शुरुआती जांच मं पता चला है कि वह बीमार चल रहा था। इधर, हनुमानगंज थाना पुलिस को एक लावारिस लाश मिली है। दोनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

होटल के पास मिली थी लाश

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार 29 अप्रैल की शाम साढ़े पांच बजे राहुल मालवीय (Rahul Malviya) ने उसके भाई की मौत होने की सूचना दी थी। वह इलाके में तूमड़ा गांव में रहता है। मृतक पवन मालवीय (Pavan Malviya) पिता बाबूलाल मालवीय उम्र 25 साल ने फांसी लगाई थी। थाना प्रभारी संध्या मिश्रा (TI Sandhya Mishra) ने बताया कि मृतक बीमार चल रहा था। इस कारण वह डिप्रेशन में चल रहा था। घर पर कोई नहीं था। उस वक्त अकेला पाकर उसने कच्चे मकान में फांसी लगा ली थी। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। इधर, हनुमानगंज थाना पुलिस को होटल राजदूत (Hotel Rajdoot) के नजदीक एक व्यक्ति का शव मिला है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर उसे पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: सर्दी—जुकाम के बाद मौत, शव परिवार को सौंपने से इंकार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!