Bhopal News: जन्मदिन की हंगामा पार्टी को लेकर बवाल में एक युवक की मौत

Share

Bhopal News: ग्रामीणों ने लड़कों को खदेड़ा तो भाग रहे युवक की पानी पीने के बाद मौत

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन ​टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वह दोस्तों के साथ जन्मदिन पार्टी मना (Bhopal Beaten Case) रहा था। हंगामा कर रहे युवकों की हरकतों का विरोध ग्रामीणों (Bhopal Suspicious Death) ने किया था। उसमें युवक मौके से भागे तो उस दौरान एक युवक की मौत हो गई। इस मामले में एक प्रकरण (Bhopal Crime News) दर्ज हुआ है। जबकि मौत के मामले में मर्ग कायम किया गया है।

दूसरे की जांच अभी जारी

निशातपुरा थाना पुलिस ने 12 अगस्त की सुबह लगभग 10 बजे धारा 279/337/294/323/506/427/34 (लापरवाही से वाहन चलाकर, दुर्घटना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। यह घटना तड़के चार बजे ग्राम बढ़वाई रोड करोद इलाके की है। शिकायत शफीक खान (Shafik Khan) पिता कल्लू खां उम्र 19 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी एमपी—04—केजी—5608 जिप्सी चालक अंकित और साजेब हैं। आरोपी ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी थी। जिसका विरोध किया गया तो उसमें तोड़फोड़ की गई। इसी घटना से जुड़ा एक मौत का मामला भी 12 अगस्त की सुबह 7 बजे दर्ज किया गया है। इसकी सूचना पुलिस को पीपुल्स अस्पताल से डॉक्टर सुभाष ने पुलिस को दी थी। मृतक राजा राईन (Raja Rain) उम्र 21 साल है।

कांच तोड़ने लगे तो भागे

निशातपुरा पुलिस ने राजा राईन की मौत के मामले में मर्ग 39/21 दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआई स्वामीनाथ यादव (SI Swami Nath Yadav) ने बताया कि राजा राईन का दोस्त है रशीद के साथ परेवाखेड़ा जन्मदिन मनाने गए थे। उनके साथ मुजाहिद, इरफान, आदिल भी साथ में थे। केक काटकर मोतीलाल नगर में आए। यहां सड़क पर खड़े होकर केक काटकर जन्मदिन मनाया। फिर यहां से निकलकर बड़वाई पहुंचकर भी जन्मदिन मनाने लगे। वहां से आसिफ निकल रहे थे। उन्होंने हंगामा मचाने पर आपत्ति जताई। उसके साथ अभद्रता की गई। उसने अपने भाई को बुला लिया। कार में भी तोड़फोड़ की जाने लगी। कार का कांच तोड़ने लगे तो उसमें बैठे लोग निकलकर भागे।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

पुलिस ने बताया कि उसी कार के भीतर राजा राईन बैठा था। वह बचने के लिए कार से निकलकर भागा। कुछ दूर जाकर उसने हेंडपंप में जाकर पानी पी लिया। पानी पीते साथ ही वह बेसुध होकर गिर गया। डॉक्टरों की प्राथमिक शंका है कि भागने की वजह से हार्ट फैलने से सांस लेने में तकलीफ हुई थी। राजा राईन मोतीलाल नगर में इलाके में रहता था। जन्मदिन रसीद का मनाया जा रहा था। इसी मामले को लेकर दर्ज मुकदमे में मारपीट का केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद राजा राईन की मौत के मामले में निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: दुकानों से हजारों रुपए का माल चोरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Psycho Blackmailer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!