Bhopal News: हिस्सा तो हुआ पर हिस्से में किसके पास कौन सी जमीन का विवाद

Share

Bhopal News: तीन भाईयों के बीच विवाद में उनकी पत्नी कूदी, जमकर हुई मारपीट

Bhopal News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) नजीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां एक परिवार के तीन सगे भाईयों के बीच जमीन का बंटवारा हो चुका है। लेकिन, बंटवारे में किस दिशा की जमीन पर कौन सा भाई खेती करेगा यह तय नहीं हुआ है। बंटवारा पिता ने किया था जो अब इस दुनिया में नहीं है। अब तीनों भाई इसी बात को लेकर विवाद करते हैं। जिसमें उनकी पत्नी कूद गई तो मामला थाने पहुंच गया। इधर, जहांगीराबाद इलाके में चोरी की एक वारदात हुई है।

मारपीट करने वालों में ननद—भाभी

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 04 जुलाई की दोपहर साढ़े तीन बजे धारा 341/294/323/506/34 (रास्ते में रोककर, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया गया है। मारपीट की यह घटना बड़वेली कला की है। जिसकी रिपोर्ट कमला बाई पति घासीराम गौर उम्र 55 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी जेठानी बादाम बाई, कमला बाई, रजनी बाई, निशा बाई और पहचान बाई है। जेठानी और ननद के बीच नौ एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। कमला बाई के पति तीन भाई है। जिन्हें बंटवारे में तीन—तीन एकड़ जमीन का बंटवारा हुआ है। लेकिन, भाई किस हिस्से पर खेती करेंगे इस बात को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद में यह मारपीट हुई है।

बहन के घर गया था

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 04—05 जुलाई की दरमियानी रात चार बजे धारा 457/380 का केस दर्ज किया गया है। घटना मुर्गी बाजार में हुई है। शिकायत मुजफ्फर सिद्दीकी (Muzffar Sidhiqui) ने दर्ज कराई है। वह फैक्ट्री में काम करता है। चोरी उस वक्त हुई जब वह बहन के कोहेफिजा स्थित मकान पर गया हुआ था। पुलिस का कहना है कि अभी चोरी गई संपत्ति की पूरी सूची नहीं मिली है। पुलिस ने 20 हजार रुपए का माल चोरी होने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Anti Mafia: तीन मंजिला अतिक्रमण जमींदोज

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!