Bhopal News: एक घर के सामने लाश, दूसरे मकान पर कुल्हाड़ी फेंककर सोने चला गया आरोपी

Share

Bhopal News: कहीं लाश, कहीं सुराग की कड़ी और उसकी कहानी जुटाने में आ गया पुलिस को पसीना

Bhopal News
नजीराबाद पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सनसनीखेज हत्याकांड से जुड़ी है। यह घटना देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद इलाके की है। पूरा मामला तकनीकी रुप से पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं लग रहा था। दरअसल, जिसकी बेरहमी से हत्या हुई थी उसकी लाश एक घर के बाहर मिली थी। जिस चौखट पर लाश मिली थी उसके ही नाम से आरोपी उसको बुलाकर लाया था। लेकिन, जिस कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या की गई थी वह दूसरे मकान के सामने मिली थी।

ससुराल जाने वाला था

नजीराबाद थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सिघौंडा में 5 जुलाई को बेरहमी से हत्या की गई थी। यह घटना दोपहर लगभग तीन बजे की है। हत्या 23 वर्षीय बाबूलाल अहिरवार उर्फ गोलू की हुई थी। जिसकी सूचना उसके बड़े भाई राजाराम अहिरवार (Rajaram Ahirwar) ने पुलिस को दी थी। इस हत्याकांड का आरोपी राधेश्याम मेहर है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राजाराम अहिरवार ने बताया कि वह पालीवाल समाज के एक व्यापारी की दुकान में बैठता है। जहां उसका छोटा भाई बापूलाल अहिरवार उर्फ गोलू (Bapulal [email protected]) आया था। वह ससुराल में पत्नी को लेने जाने का बोलने आया था। तभी वहां बापू सिंह बुला रहे हैं बोलकर आरोपी राधेश्याम मेहर उसके भाई को अपने साथ ले गया। राजाराम के पिता रामचरण अहिरवार (Ramcharan Ahirwar) के चार बेटे और एक बहन के बीच बापूलाल अहिरवार तीसरे नंबर का बेटा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: लड़के वालों ने रखी पांच लाख की मांग

सबूतों को ऐसे बिखेरा

Bhopal News
भोपाल एफएसएल का वाहन— फाइल फोटो

आरोपी राधेश्याम मेहर की पत्नी बहुत पहले चली गई है। आरोपी ने 15—20 मिनट बाद निर्मम हत्या कर दी। घटना के वक्त बापूलाल अहिरवार पत्नी को मायके में लेने के लिए जाने वाला था। लेकिन, इससे पहले वह आरोपी के साथ चला गया था। राजाराम को बापू सिंह के घर के सामने लाश पड़े होने की जानकारी गांव वालों ने उसको दी। तब बापू सिंह (Bapu Singh) घर के भीतर ही सो गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी किसी दूसरे घर के सामने मिली। आरोपी ने कहा कि हत्या बापू सिंह ने की है। काफी देर तक गुमराह करने के बाद आरोपी ने सच्चाई को कबूला। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। इस हत्याकांड के मामले में एसडीओपी बैरसिया केके वर्मा (SDOP KK Verma) ने बताया कि आरोपी ने शराब के नशे में हत्या की है। शराब पीने को लेकर विवाद की बात सामने आई है। लेकिन, भाई के बयानों की कहानी पुलिस की जांच पर सवाल खड़े कर रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!