Bhopal News: रोक—टोक करने वाले पिता को उतारा दिया मौत के घाट

Share

Bhopal News: बीच—बचाव करने आए नाबालिग भाई को कुल्हाड़ी मारकर किया जानलेवा हमला

Bhopal News
करण सिंह तंवर जिसकी बेटे ने कुल्हाड़ी मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) नजीराबाद इलाके से मिल रही हैं। यहां एक बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी से वार करके निर्मम हत्या कर दी। इस हत्याकांड में उसका साथ उसकी कथित पत्नी ने भी दिया। वह एक पखवाड़े पहले ही किसी गांव से भागकर उसके साथ आई है। पिता ने बेटे के साथ रह रही उसकी पत्नी को रोटी बनाने के लिए बोला था। यहां से शुरु हुआ विवाद हत्याकांड में तब्दील हो गया।

हमले में नाबालिग भी जख्मी

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 5 जुलाई की रात को एक सनसनीखेज हत्या की वारदात हुई। इसमें पुलिस ने धारा 307/302/34 (हत्या के प्रयास, हत्या और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया। हत्या की यह घटना भाटनी गांव की है। शिकायत भगवान सिंह तंवर (Bhagvan Singh Tanvar) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी राजू तंवर और राधिका बाई है। हमले में आरोपी का छोटा भाई 12 वर्षीय नाबालिग भी बुरी तरह से जख्मी है। हत्याकांड की इस घटना में 50 वर्षीय करण सिंह तंवर (Karan Singh Tanvar) की दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने यह मुकदमा परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद दर्ज किया है।

इसलिए उतारा मौत के घाट

Bhopal News
हमले में बुरी तरह जख्मी बारह साल का नाबालिग जो आरोपी का भाई भी है

भगवान सिंह (Bhagvan Singh) ने बताया कि पड़ोसी करण सिंह तंवर का परिवार मजदूरी करता है। आरोपी बड़ा बेटा राजू तंवर (Raju Tanvar) और उसकी पत्नी ने कुल्हाड़ी से हमला किया था। घर में रोटी बनाने को लेकर विवाद हुआ था। ससुर ने राधिका बाई को रोटी बनाने के लिए बोला था। इस बात पर बड़े बेटे ने कहा कि वह रोटी नहीं बनाएगी। राधिका (Radhika) अभी एक पखवाड़े पहले ही भागकर आई है। इधर, एसडीओपी बैरसिया केके वर्मा (SDOP KK Verma) ने बताया कि आरोपी राजू तंवर पत्नी को मजदूरी को साथ ले जाने के लिए बोल रहा था। जिसका पिता ने विरोध किया था। तब विवाद भी हुआ था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: “मुर्गे” के कारण थानेदार समेत तीन निलंबित

सिर पर कुल्हाड़ी मारी थी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

हमले के बाद एम्बुलेंस को बुलाकर अस्पताल पहुंचाया गया था। राजू तंवर और उसकी पत्नी राधिका बाई ने हत्याकांड को अंजाम दिया था। राजू तंवर की पहली पत्नी आठ—नौ साल पहले चली गई है। हमले में करण सिंह तंवर को सिर पर गंभीर चोट आई थी। हमले में आरोपी का छोटा भाई जिसकी उम्र 12 साल है वह भी बुरी तरह से जख्मी है। जख्मी बच्चे के मुताबिक फूफा रंगलाल और बबलू नाम के व्यक्ति की भी भूमिका सामने आ रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि हत्याकांड में उनका कोई रोल नहीं है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!