Bhopal Molestation Case: पड़ोसन को धमकाते वक्त ऐसी जगह लग गया हाथ

Share

Bhopal Molestation Case: पड़ोसी के खिलाफ छेड़छाड़ का दर्ज हुआ मुकदमा

Bhopal Molestation case
सां​केतिक चित्र

भोपाल। धमकाने (Bhopal Molestation Case) की एफआईआर दर्ज कराने पर आरोपी महिला के घर में घुस गया। पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया था। लेकिन, वह मुकदमा दर्ज कराने से भड़का हुआ था। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। बवाल के बाद एक व्यक्ति पड़ोसन को धमकाने पहुंचा था। पड़ोसन को धमकाते वक्त उसने ऐसी जगह छू लिया जिससे मामले ने तूल पकड़ लिया। महिला ने अरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

अकेला देखकर उठाना चाहता था फायदा

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया 26 वर्षीय महिला थाना क्षेत्र की रहने वाली है। गुरूवार—शुक्रवार की दरमियानी रात पड़ोस में रहने वाले आरोपी संतोष ठाकुर (Santosh Thakur) के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का पति उसके साथ नहीं रहता। वह उसके बच्चों के साथ अकेली रहती है। बच्चों और घर की जरुरतों की पूरी जिम्मेरी उसके कंधों पर है। उसके पड़ोस में आरोपी संतोष उसके प्रति गलत नीयत रखता है।

एक दिन पहले हुआ था बवाल

महिला संतोष की हरकतों के कारण बातचीत नहीं करती थी। मंगलवार रात साढ़े ग्यारह बजे आरोपी संतोष किसी बात को लेकर महिला से गाली—गलौज कर रहा था। महिला ने जब विरोध किया तो आरोपी संतोष के साथ उसकी हाथा—पाई हो गई थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने संतोष ठाकुर के खिलाफ धारा 294/506 (गाली—गलौज और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया था।

दूसरे दिन फिर पहुंचा महिला के घर

टीटी नगर थाना पुलिस ने एक दिन पहले हुए बवाल के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उसको समझाईश देकर भेज दिया। एफआईआर दर्ज कराने से आरोपी संतोष नाराज था। वह गुरूवार शाम सात बजे महिला के घर पहुंचा। महिला ने दरवाजा खोला तो सामने संतोष खड़ा था। संतोष ने दरवाजा खुलते ही महिला के सीने में हाथ मारकर उसको भीतर धकेल दिया। इस मामले की दूसरी एफआईआर महिला ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 452/354क/354/506 (घर में घुसना, छेड़छाड़ और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: दिलीप बिल्डकॉन चेक क्लोन का मामला एसटीएफ को सौंपा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!