Bhopal Suicide News: टिफिन सेंटर के मालिक की पत्नी की मौत

Share

Bhopal Suicide News: शहर में मौत को लेकर उड़ी कई कहानियां, सफाई देते—देते पुलिस परेशान

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। जहरीला पदार्थ खाने से एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suicide News) हो गई। उसका पति टिफिन सेंटर चलाता है। मौत के बाद तरह—तरह की कहानियां बनना शुरू हो गई थी। जिसका जवाब देते—देते पुलिस के अफसर भी परेशान हो गए। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide Case) की है। फिलहाल मौत को लेकर वजह अभी साफ नहीं हुई है।

ऐसे मिली पुलिस को खबर

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि कोमल आहूजा (Komal Ahuja) पति गिरधारी लाल उम्र 44 साल की रविवार दोपहर तीन बजे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गईं। जांच अधिकारी एसआई भूपेंद्र चौहान (SI Bhupendra Chouhan) ने बताया कोमल मूलत: सेवा सदन इलाके की रहने वाली थी। घर से ही टिफिन सेंटर का काम चलता था। दोनों के दो बच्चे है। जिसमें 20 साल की लड़की और 21 साल का लड़का हैं। रविवार दोपहर कोमल ने घर में रखा हुआ जहरीला पदार्थ खा लिया था। अचानक हालत बिगड़ने पर परिजन हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस का वह व्यक्ति जो एसीपी बताते हुए लोगों से इस काम के लिए वसूलता था रकम

पीएम रिपोर्ट आने से पहले फैली यह हवा

जांच अधिकारी ने बताया अस्पताल से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव मॉर्चुरी रूम में रखवा दिया था। दूसरे दिन महिला की मौत को प्रेम प्रसंग से जोड़कर बताया जाने लगा। प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस तरह की अफवाह भी व्हाट्सएप्प में चल रही थी। लेकिन, इस मामले में जब जांच अधिकारी से बात की तो उन्होंने इंकार कर दिया। कोमल (Komal Ahuja Death Case) की मौत चूहे मारने की दवा से हुई हैं। ऐसा पीएम रिपोर्ट में आया है यह भी मीडिया ने चला दिया था। जबकि जांच अधिकारी का बोलना था शव का पीएम अब तक हुआ ही नहीं। परिजनों के बयान और रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Brutal Murder Case: अप्राकृतिक कृत्य के बाद बालक की गला दबाकर की थी हत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!