MP Political News: वीडियो को लेकर नेता बोले मैं तो ट्रैप हुआ

Share

MP Political News: एमपी की राजनीति में अश्लील वीडियो की शुरू हुई एंट्री, भाजपा नेता ट्वीट किया, उन्होंने बताया सफाई नेता को बहुत पहले देना थी अब क्यों सामने आए

MP Political News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होना है। जिसके लिए भाजपा ने अपनी 39 नामों की पहली सूची जारी कर दी है। इसके अलावा बसपा ने सात तो सपा ने भी अपने चार उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। कुछ महीनों बाद जमकर राजनीतिक बयानों के तीर चलना है। उससे पहले एमपी (MP Political News) की राजनीति में एक नेता का वीडियो वायरल हो गया। जिसको जानने और उसके इतिहास को लेकर राजनीतिक गलियारों में होड़ मच गई।

आने वाले वक्त में ओर आएगा तूफान

यह होड़ तब मची जब भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने सोशल मीडिया एक्स में एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। किसका है पता नहीं। बताया जा रहा है कि किसी विधायक का है। ऐसा उन्होंने दावा करते हुए आगे लिखा कि इसके सामने आने के बाद कांग्रेस विधायक सुरेश राजे (MLA Suresh Raje) ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि चार—पांच महीने पहले इस बात की जानकारी थी। कोई उन्हें मैसेज भेजकर 50 लाख रूपए की मांग कर रहा था। सलूजा ने आगे लिखा है कि आश्चर्य इस बात का है कि उन्होंने पूर्व में इस बात की शिकायत क्यों दर्ज नहीं कराई। वीडियो वायरल होने के बाद वह ऐसा क्यों बोल रहे हैं। सवाल खड़े करते हुए कहा कि अभी तक वे चुप क्यों थे। सलूजा ने यह भी लिखा है कि यदि उनके राजनीतिक षडयंत्र के तहत फंसाया जा रहा है तो ऐसा करने वाले व्यक्ति का नाम सार्वजनिक करना चाहिए। बहरहाल इतना साफ है कि आने वाले दिनों में चुनाव के दौरान जमकर आरोप—प्रत्यारोप गंभीर लगने वाले हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शादी के छह साल बाद थाने पहुंची महिला
Don`t copy text!