Bhopal Cyber Crime: दस रुपए का रिचार्ज करने बोला, निकल गए 25 हजार रुपए

Share

Bhopal Cyber Crime: अनजान नंबर से पहले मैसेज फिर आया था फोन

Bhopal Cyber Crime
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cyber Crime) हबीबगंज इलाके से मिल रही हैं। यहां एक वृद्ध से ओटीपी पूछकर उनके खाते से 25 हजार रुपए निकाल लिए गए। जालसाज ने पहले मोबाइल वैलिडिटी समाप्त होने की जानकारी भेजी थी। जिसके बाद उसने कॉल किया था।

सायबर से ली जाएगी मदद

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 11 जुलाई की रात लगभग साढ़े दस बजे धारा 420 (जालसाजी) के तहत केस दर्ज किया गया है। यह घटना ई—3/218 अरेरा कॉलोनी में हुई है। जिसकी शिकायत 85 वर्षीय बीजी धारपुरे (BG Dharpure) ने दर्ज कराई है। इस मामले का आरोपी एक मोबाइल नंबर धारक है। आरोपी ने ओटीपी पूछकर खाते से 25 हजार रुपए निकाल लिए थे। इस मामले की जांच एसआई अभिमन्यु सिंह (SI Abhimanyu Singh) ने की थी। बीजी धारपुरे को मैसेज आया था। जिसमें कहा गया था कि उनके मोबाइल की वैलिडिटी खत्म हो रही है। आरोपी ने फिर फोन करके कहा कि वह दस रुपए का रिचार्ज कर ले। ऐसा करने के दौरान उनके खाते से रकम निकल गई थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी की पड़ताल के लिए सायबर क्राइम से सहायत ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Crime
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Accident: सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत
Don`t copy text!