Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में मोपेड से गिरकर वयोवृद्ध की मौत 

Share

Bhopal News: भेल से रिटायर अधिकारी गणेश मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे घर, पुलिस के लिए पहेली बना हादसा

Bhopal News
खजूरी सड़क थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। संदिग्ध परिस्थितियों में मोपेड से गिरकर वयोवृद्ध की मौत हो गई है। मोपेड में किसी वाहन के टकराने के निशान नहीं मिले हैं। वहीं सड़क हादसे की कोई दूसरी वजह भी सामने नहीं आई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News )सिटी के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

बेटे को सौंपा गया शव

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 3 मई की दोपहर हुई थी। पुलिस को हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर चौकसे ने मौत होने की सूचना लगभग दो बजे दी थी। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 18/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मोपेड नंबर के आधार पर मृतक की पहचान मुरलीधर त्रिपाठी  पिता लक्ष्मण दास त्रिपाठी उम्र 83 साल के रुप में हुई। वे साकेत नगर में रहते थे। हादसा दुर्घटना ग्यारह मील बायपास स्थित बकानिया जोड़ के पास हुई थी। पुलिस ने शव पीएम के बाद बेटे संजय त्रिपाठी (Sanjay Tripathi) को सौंप दिया। बेटे का एमपी नगर में फर्नीचर का शोरूम हैं। मामले की जांच एसआई राजेश मांझी (ASI Rajesh Manjhi) कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि मुरलीधर त्रिपाठी (Murlidhar Tripathi) को गिरने से चोट आई थी। पुलिस मौसम केे तीखे तापमान के कारण चक्कर आने की संभावना भी जता रही है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला ने दांत से कान काटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!