Bhopal News: प्लास्टिक की पाईप से पीटकर किया अधमरा

Share

Bhopal News: आईईएस कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड ने बैट्री आटो चालक को गेट के सामने से हटने के लिए बोला था

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। यदि आप आईईएस कॉलेज जा रहे हैं तो वहां उसके गेट के सामने खड़े होने का साहस न करें। क्योंकि जो ऐसा करेगा वहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड आपको पीटकर अधमरा कर देगा। यह बात हम यूं ही नहीं कर रहे। दरअसल, यह बोलकर ही सिक्योरिटी गार्ड ने प्लॉस्टिक के पाइप से एक बैट्री आटो ड्रायवर को बुरी तरह से अधमरा कर दिया। इस मामले में भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने प्रकरण में सिर्फ सिक्योरिटी गार्ड को आरोपी बनाया है। जबकि वह ड्रायवर से कह रहा था मैनेजमेंट गेट के आस—पास वाहन खड़ा करने वालों को ऐसा सबक सिखाने के लिए बोलता था। इन आरोपों पर अभी तक कॉलेज प्रबंधन का पक्ष नहीं मिल सका है।

परीक्षा देने कॉलेज में आई थी सवारी

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार यह बवाल 12 अप्रैल की सुबह लगभग साढ़े सात बजे हुआ था। जिसमें 125/23 धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का मुकदमा) दर्ज किया गया है। शिकायत तालिब खान (Talib Khan) पिता शाहिद खान उम्र 19 साल ने दर्ज कराई है। वह शाहजहांनाबाद स्थित मॉउल ग्राउंड में रहता है। वह शाहजहांनाबाद से सवारी लेकर कॉलेज पहुंचा था। दरअसल, कॉलेज में पेपर चल रहा था। परीक्षा देने आई सवारी को वापस लेकर भी जाना था। इसलिए वह कॉलेज के नजदीक सवारी आटो लगाकर खड़ा हो गया। दोपहर साढ़े बारह बजे सिक्योरिटी गार्ड आया और आटो हटाने के लिए बोलने लगा।

मैनेजमेंट को दी गई क्ली​नचिट

हटाने के लिए बोलते वक्त वह गाली—गलौज दे रहा था। जिसका तालिब खान ने विरोध किया। ऐसा करते ही सिक्योरिटी गार्ड ने बाल पकड़कर उसे बुरी तरह से खींच दिया। फिर प्लास्टिक के पाइप से उस पर टूट पड़ा। इस मारपीट में पीड़ित के हाथ, पैर, गर्दन और सिर में चोट आई। मारपीट करने वाला सिक्योरिटी गार्ड राजाराम (Rajaram) नाम बता रहा था। इसके बाद फोन लगाकर पीड़ित ने भाई से मदद मांगी। हमीदिया अस्पताल में मेडिकल के बाद दोनों रातीबड़ थाने पहुंचे और सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने कॉलेज प्रबंधन को क्लीनचिट दे दी। जबकि सिक्योरिटी गार्ड हटने के लिए कॉलेज प्रबंधन के कहने पर ऐसा करने की जानकारी दे रहा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: बलात्कार और पॉक्सो एक्ट मामले में आरोपी दोषी करार
Don`t copy text!