Bhopal News: दो युवकों ने लगाई फांसी

Share

Bhopal News: सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की वजह पर अभी पुलिस कोई बातचीत करने को तैयार नहीं

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चूना भट्टी और कोलार इलाके से मिल रही है। यहां दो युवकों ने फांसी लगाई है। आत्महत्या की वजह अभी पुलिस को पता नहीं चली है। पुलिस का दावा है कि परिवार शोकाकुल होने की वजह से कोई कारण सामने अभी नहीं आए है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

चाचा ने दी थी सूचना

कोलार थाना पुलिस के अनुसार होशंगाबाद स्थि​त सिंधी कॉलोनी निवासी हरीश वाधवानी (Harish Wadhvani) ने बताया था कि उनके भतीेजे 22 वर्षीय यश वाधवानी (Yash Wadhvani) ने फांसी लगा ली है। वह कोलार के मंगलम ग्रेनाइट के पास साउथ एक्सटेंशन कॉलोनी में रहता था। फांसी पर लटके होने की जानकारी यश वाधवानी के पिता गोविंद वाधवानी (Govind Wadhvani) ने दी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर, चूना भट्टी थाना पुलिस को जेपी अस्पताल से 16 जून की सुबह 6 बजे एक व्यक्ति की मौत की खबर मिली थी। मृतक रोहित राय पिता कल्लू राय उम्र 20 साल ने फांसी लगाई थी। रोहित राय (Rohit Rai) को कोलार कॉलोनी स्थित झुग्गी में फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए थे।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot: युवती से छीना मोबाइल
Don`t copy text!