Bhopal News: युवती ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: चौबीस घंटों के दौरान दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कोटरा निवासी एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Bhopal Hanging News) कर ली है। यह घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सिटी (Bhopal News) के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। उसके आत्महत्या की अभी ठोस वजह पता नहीं चली है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। इधर, आग से झुलसकर एक शादीशुदा महिला की मौत (Married Woman Burning Case) हो गई है। उसको बचाने में पति भी आग से झुलसा है। मौत के दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए है।

भाई ने दी थी सूचना

कमला नगर थाना पुलिस को 2—3 जनवरी की दरमियानी रात लगभग एक बजे बिंदिया पवार ने उसके बेटी की आत्महत्या की सूचना दी थी। शव की पहचान पूनम पवार पिता स्वर्गीय भाया लाल पवार उम्र 20 साल के रूप में हुई है। वह राजीव नगर कोटरा की रहने वाली थी। पूनम पवार (Poonam Pawar) का परिवार मजदूरी करता है। उसके तीन भाई है। एक भाई गांव में रहता है। घटना वाली रात छोटा भाई और मां खाना खाकर सो गए थे। बड़ा भाई बाहर टहलने के लिए निकल गया। वापस आकर भाई ने देखा तो बहन दुपट्टे का फंदा बनाकर लटक (Poonam Pawar Suicide News) रही थी। उसकी मौत से परिवार शोकाकुल है। इस कारण परिजनों के बयान पुलिस ने दर्ज नहीं किए है। घटना की ठोस वजह पुलिस को पता नहीं चली है। फिलहाल शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। कमला नगर पुलिस मर्ग 03/22 दर्ज कर अभी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: कार ने स्कूटी को उड़ाया, दो युवकों की मौके पर मौत, एक घायल

आग से झुलसकर मौत

गुनगा थाना पुलिस के अनुसार 02 फरवरी की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे एलबीएस अस्पताल से डॉक्टर आशीष वर्मा ने महिला के मौत की सूचना दी थी। वह जैतपुरा गांव की रहने वाली थी। उसको परिजन 30 जनवरी को आग से झुलसने के बाद इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे। शव की पहचान सरिता मीना ​पति मनमोहन मीना उम्र 40 साल के रुप में हुई है। आग से सरिता (sarita) का शरीर लगभग 70 फीसदी झुलस गया था। घटना के वक्त वह गैस में खाना बना रही थी। उसको बचाने में मनमोहन मीना भी झुलस गया था। वह भी अस्पताल में अभी भर्ती है। गुनगा पुलिस मर्ग 06/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।z

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!