Bhopal News: भेल में मजदूर की मौत

Share

Bhopal News: कारखाने के भीतर हुआ था हादसा, भेल प्रबंधन ने निजी कंपनी को दिया था शेड डालने का ठेका

Bhopal News
भेल भोपाल

भोपाल। भेल कारखाने के भीतर एक बार फिर हादसा (Suspicious Death) हो गया। इस हादसे में एक श्रमिक की जान चली गई। जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

भेल प्रवक्ता ने चुप्पी साधी

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 03 फरवरी की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे कस्तूरबा अस्पताल से डॉक्टर संतोष ने एक श्रमिक के मौत की सूचना दी थी। श्रमिक की पहचान तालिब खान पिता तैमूर खान उम्र 24 साल के रुप में हुई है। वह मूलत: बकतानपुर जिला इब्राहिमपुरा, हरिद्वार, उत्तराखंड राज्य का रहने वाला था। वह लक्की फेब्रीकेशन फर्म के लिए काम करता था। इस फर्म को भेल के भीतर टीन शेड डालने का ठेका मिला है। इसी काम के दौरान तालिब खान (Talib Khan) हादसे का शिकार हुआ और वह लगभग 70 फीट नीचे आकर गिर गया। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 09/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस घटना को लेकर भेल प्रवक्ता राघवेन्द्र शुक्ला (Ragvendra Shukla) से संपर्क किया गया। हालांकि उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Black Magic : पैसों की बारिश के लिए 20 Tiger's का शिकार
Don`t copy text!