Bhopal News: कोलार में दो जगहों पर चोरी

Share

Bhopal News: मंदिर और मकान को चोरों ने बनाया निशाना, सोने—चांदी के जेवरात नकदी ले भागे

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार थाने से मिल रही है। यहां एक मंदिर और मकान को चोरों ने निशाना बनाया। दोनों जगहों से चोर सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत अन्य माल (Bhopal Theft News) बटोर ले गए। फिलहाल चोरों का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है।

सहकारी बैंक में बाबू

कोलार थाना पुलिस ने गुरूवार रात साढ़े दस बजे धारा 454/380 (दिन में चोरी) का मामला दर्ज किया। इसकी शिकायत महिमा जार्ज (Mahima Georje) पति विशम सिंह उम्र 46 साल ने दर्ज कराई है। महिमा ए—सेक्टर सर्वधर्म में रहती है। वह अरेरा कॉलोनी स्थित सदगुरू नागरिक सहकारी बैक में बाबू है। गुरूवार सुबह महिला दफ्तर चली गई थी। शाम को लौटने पर देखा की दरवाजे पर ताला नहीं था। बाहर से दरवाजे की कुंदी लगी थी। घर का सामान बिखरा पड़ा था। महिला ने 100 डायल को फोन कर घटना की सूचना दी थी। घर में लगे कैमरे बंद थे। चैक करने पर एक जोड़ी सोने के टॉप्स और नगदी पांच हजार रूपए (Kolar Theft News) नहीं थे। चोरी गए माल की कीमत पुलिस ने सात हजार रूपए बताई है।

गायत्री मंदिर में चोरी

इधर, दानिश कुुंज सर्वोदय गायत्री मंदिर में चोरी का मामला कोलार थाना पुलिस ने दर्ज किया है। शिकायत राम पटेल पति स्वर्गीय जमुना प्रसाद पटेल ने दर्ज कराई है। राम पटेल (Ram Patel) नगर निगम में कर्मचारी है। साथ ही गायत्री मंदिर का रखरखाव करती हैं। पुजारी राकेश मिश्रा सुबह शाम पूजा करते हैं। मंगलवार रात नौ बजे पुजारी मंदिर का दरवाजा बंद कर घर चला गया। गुरूवार सुबह आकर देखा तो मंदिर के ताले टूटे मिले। भीतर दान पेटी में रखी 10—15 हजार रुपए की चिल्लर चोरी कर ले गया। पुलिस ने धारा 380 सादा चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Chant MODI- MODI: दिग्विजय की रैली में लगे मोदी के नारे, एफआईआर दर्ज
Don`t copy text!