MP Corruption News: एक लाख की रिश्वत लेते एक्जीक्यूटिव इंजीनियर गिरफ्तार

Share

MP Corruption News: बिजली चोरी के प्रकरण में जुर्माने की फीस कम करने मांगी थी रिश्वत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) लोकायुक्त पुलिस संगठन से मिल रही है। दरअसल, सागर लोकायुक्त पुलिस संगठन इकाई ने टीकमगढ़ में एक रिश्वतखोर अफसर को गिरफ्तार (MP Corruption News) किया है। आरोपी नकद 50 हजार रुपए और इतनी ही राशि का चैक लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। आरोपी बिजली चोरी के प्रकरण में जुर्माने की राशि कम करने के नाम पर यह रिश्वत मांग रहा था।

विजीलेंस में हैं तैनात

सागर लोकायुक्त पुलिस संगठन की टीम का नेतृत्व इंस्पेक्टर मंजु सिंह (SI Manju Singh) कर रही थी। इस मामले की शिकायत टीकमगढ़ जिले के दिगौड़ा थाना क्षेत्र स्थित रानीगंज निवासी किशोर सिंह दांगी पिता स्वर्गीय दुर्ग सिंह दांगी ने की थी। उसके खिलाफ बिजली विभाग ने चोरी का प्रकरण बनाया था। जिसकी जांच विजीलेंस विभाग कर रहा था। इसमें तैनात कार्यापालन अभियंता 61 वर्षीय अखिलेश प्रसाद त्रिवेदी के पास यह प्रकरण था। इसी प्रकरण को रिवाईस करने के लिए रिश्वत मांगी जा रही थी। किशोर सिंह दांगी (Kishor Singh Dangi) ने रिश्वत मांगने के संबंध में सागर लोकायुक्त पुलिस संगठन को सबूत पेश किए थे। पुलिस ने आरोपी अखिलेश प्रसाद त्रिवेदी (Akhilesh Prasad Trivedi) के कोतवाली स्थित सुभाष कॉलोनी के किराए के मकान में उसको रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रेप पीड़िता के सात महीने के बच्चे के साथ ग्वालियर में हुआ यह
Don`t copy text!