Bhopal News: मंत्रालय के पुराने भवनों से चोरी हो रहे थे सेंट्रल लॉक

Share

Bhopal News: जीएड़ी के कर्मचारी की मदद से पकड़ में आया भृत्य गिरफ्तार

Bhopal News
मंत्रालय, मध्यप्रदेश

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मंत्रालय से जुड़ी है। जब से नया मंत्रालय बना है तब से पुराने भवन की अफसर सुध नहीं ले रहे। इसका फायदा उठाकर पुराने मंत्रालय के भवनों के सेंट्रल लॉक एक—एक करके चोरी (Bhopal Theft News) हो रहे थे। यह बात अफसरों को पता चल गई थी। इसलिए पूरी योजना बनाकर यह वारदात (Bhopal Robbery News) करने वाले कर्मचारी को दबोच लिया गया। आरोपी मंत्रालय का ही भृत्य निकला। उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

छुपाते रहे पूरा मामला

इस संबंध में 07 अक्टूबर को अरेरा हिल्स थाने में धारा 380 (सादा चोरी) का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत भरत नगर थाना शाहपुरा निवासी 42 वर्षीय दामेश्वर साहू पिता मोहनलाल साहू ने दर्ज कराई है। वे वल्लभ भवन के सामान्य प्रशासन विभाग में अधीक्षण शाखा में तैनात है। दामेश्वर साहू (Dameshwar Sahu) की ड्यूटी कार्यालयों के सेंट्रल लॉक खोलने और बंद करने की थी। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से ऐसा करते वक्त वह गायब मिलते थे। इसी तरह गुरुवार को पुराने वल्लभ भवन के कमरा नंबर 145 का सेंट्रल लॉक गायब मिला। जिसकी जानकारी उन्होंने दूसरे कर्मचारी गुलाब सिंह को दी। उन्होंने सुरक्षा में तैनात कर्मचारी असलम खान को बुला लिया। कार्यालय में तलाशी लेते वक्त भृत्य रंजीत वर्मा के जेब से पेंचकस और प्लास बरामद हुआ। आरोपी वल्लभ नगर में रहता है। उसके कब्जे से सेंट्रल लॉक भी बरामद हुआ।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पुलिस गश्त के नाम पर मस्त
Don`t copy text!