Bhopal News: सड़क दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौत

Share

Bhopal News: आईएसबीटी के नजदीक कार ने मारी थी टक्कर, चल रहा था पालीवाल अस्पताल में इलाज

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सड़क दुर्घटनाओं की है। इसमें एक महिला समेत दो व्यक्तियों की मौत हुई है। दुर्घटना के यह मामले शाहपुरा और गोविंदपुरा इलाके के हैं। इसमें एक मामले में आरोपी वाहन चालक का पता चल गया है। जबकि दूसरे मामले में अभी वाहन के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

ब्रेन हेमरेज के कारण नहीं दर्ज हो सके बयान

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 04 जुलाई की रात हमीदिया अस्पताल से दुर्गेश साहू पिता रामभरोसे साहू उम्र 23 साल के मौत की सूचना मिली थी। वह कोलार स्थित दामखेड़ा इलाके में रहता था। वह किसी होटल में नौकरी करता था। पुलिस ने बताया कि शैतान चौराहे के नजदीक हुई दुर्घटना में दुर्गेश साहू (Durgesh Sahu) जख्मी हुआ था। घटना के वक्त वह होटल से छूटकर घर जा रहा था। पुलिस यह पता लगा रही है कि दुर्घटना किसी वाहन की वजह से हुई थी या फिर स्वयं के वाहन से वह गिरा था। दुर्घटना के बाद उसके ब्रेन हेमरेज हा गया था। इसलिए उसके बयान दर्ज पुलिस नहीं कर सकी थी।

छह दिन चला इलाज

Bhopal News
File Image

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 04 जुलाई की रात लगभग दस बजे पालीवाल अस्पताल (Pa;iwal Hospital) से एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिली थी। शव की पहचान रुखसाना पति आबिद खान उम्र 45 साल के रुप में हुई। वह रायसेन में रहती थी। उसको आईएसबीटी के सामने उसको कार चालक ने टक्कर मार दी थी। यह दुर्घटना 28 जून की रात लगभग 12 बजे हुई थी। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। रुखसाना खान (Rukhsana Khan) उसी दिन से अस्पताल में भर्ती थी। घटना वाले दिन वह बाइक पर सवार थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: आठ साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया गंदा काम

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!