Bhopal News: युवती समेत दो व्यक्ति ने लगाई फांसी

Share

Bhopal News: दोनों मामलों में आत्महत्या की वजह पुलिस को नहीं चली पता, मनोचिकित्सक से चल रहा था इलाज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी भोपाल (Bhopal News) में कोहेफिजा और गांधी नगर में दो व्यक्तियों ने आत्महत्या कर ली है। दोनों ही घटनाओं में पुलिस को कोेई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। कोहेफिजा इलाके में जिस व्यक्ति ने फांसी (Bhopal Suicide Case) लगाई है। उसकी मनोस्थिति पिता के निधन के बाद खराब हो गई थी। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

पत्नी करती है नगर निगम में नौकरी

कोहेफिजा थाना पुलिस को सोमवार की शाम लगभग छह बजे एक व्यक्ति के मौत की सूचना संतोष चावरिया ने दी थी। मृतक मुकेश चावरिया पिता स्वर्गीय हरीलाल चावरिया उम्र 45 साल की मौत हुई है। उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मुकेश चावरिया (Mukesh Chavariya) वीआईपी गेस्ट हाउस के पीछे गली नंबर—2 में रहता था। वह बंगलों में साफ—सफाई करता था। पत्नी ललितपुर में नगर निगम में नौकरी करती है। उसके दोनों बच्चे मां के साथ रहते है। मुकेश के पिता की 2—3 महीने पहले मौत हो गई थी। पिता की मौत का उसके दिमाग पर बुरा असर हुआ था। परिजन उसका डॉक्टर टीके ज्ञानचंदानी (Dr TK Gyanchandani) के पास इलाज करा रहे थे। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। कोहेफिजा पुलिस मर्ग 100/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इधर, गांधी नगर पुलिस को सोमवार दोपहर लभगभ 12 बजे एक युवती के मौत की सूचना मिली थी। मृतका तनु मीना पिता मलखान सिंह उम्र 20 साल है। उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (tanu Meena hanging case) की है। उसके पिता खेती किसानी करते है। गांधी नगर पुलिस मर्ग 80/21 दर्ज कर जांच ​कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू: नरोत्तम मिश्रा
Don`t copy text!