Bhopal News: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: चलते-चलते सड़क पर गिरने के बाद मौत, परिजनों का दावा चल रहा था मानसिक रोग का इलाज

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। बीते चैबीस घंटों के दौरान दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के ऐशबाग और निशातपुरा इलाके की है। एक मामले में युवक की मौत सड़क पर चलते-चलते गिरने से हुई। परिजनों का दावा है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिसका इलाज भी चल रहा था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुई लावारिस लाश की पहचान

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त को अंशुल श्रीवास्तव (Anshul Shrivastav) ने अपने भांजे की मौत की सूचना दी थी। ऐशबाग पुलिस मर्ग 42/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान अनूप श्रीवास्तव पिता अरविंद श्रीवास्तव उम्र 38 साल के रूप में हुई। वह सुभाष नगर इलाके में रहता था।  पुलिस को परिजनों ने बताया कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। अनूप श्रीवास्तव (Anup Shrivastav) की मां छोटे भाई के साथ पुणे में रहती हैं। इस कारण वह तनाव में रहता था। यहां वह अकेला ही रहता था। इस मामले की जांच एसआई अबु बकर सिद्दीकी (SI Abu Bakar Siddiki) कर रहे हैं। इधर, निशातपुरा पुलिस मर्ग 43/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामला संदिग्ध मौत का है जिसकी खबर डाॅक्टर गौरव गुप्ता (Dr Gaurav Gupta) ने दी थी। घटना 17 अगस्त की दोपहर लगभग दो बजे की है। यहां रूसल्ली के पास करोद में लाश मिली थी। वह अत्याधिक शराब पीता था। शव की पहचान लक्ष्मीनारायण यादव(Laxmi Narayan Yadav)  पिता हीरालाल यादव उम्र 28 साल के रूप में हुई है। वह करोद के नजदीक रूसल्ली में ही रहता था। लक्ष्मीनारायण यादव का शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच एएसआई बनवारी लाल कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: नकली सोना लेकर लोन लेने पहुंचे
Don`t copy text!