Bhopal Corona News: पुलिस इंस्पेक्टर और कांग्रेस प्रवक्ता की कोरोना से मौत

Share

Bhopal Corona News: पुलिस विभाग और कांग्रेस पार्टी ने खोए अपने दो अमूल्य धरोहर

Bhopal Corona News
कोरोना से मृत निरीक्षक दादू सिंह टेकाम

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज कोरोना महामारी (Bhopal Corona News) से जुड़ी है। इस महामारी ने सारे क्षेत्र में कोहराम मचाया है। आलम यह था कि पिछले दिनों सरकारी और निजी अस्पतालों की व्यवस्थाएं चरमरा गई थी। सरकार भी असहाय नजर आ रही थी। इस महामारी ने कई शख्सियतों को हमसे छीन लिया है। एक बार फिर इस महामारी की चपेट में आए दो बड़े शानदार व्यक्तित्व का अवसान हो गया है। इसमें पुलिस विभाग और राजनीति का क्षेत्र है। पुलिस इंस्पेक्टर और कांग्रेस प्रवक्ता की मौत इस महामारी की वजह से हुई है।

कांस्टेबल से हुए थे भर्ती

बैतूल जिले में तैनात निरीक्षक दादू सिंह टेकाम (TI Dadu Singh Tekam) की शुक्रवार—शनिवार की दरमियानी रात लगभग दो बजे चिरायु अस्पताल में मौत हो गई है। उन्होंने अधिकांश नौकरी भोपाल में ही की थी। कुछ समय पहले ही प्रमोशन मिलने के बाद उन्हें बैतूल (Betul) जाना पड़ा था। परिवार में एक बेटा और दो बेटियां हैं। परिवार भोपाल के शाहजहांनाबाद स्थित पुलिस लाइन में रहता है। दादू सिंह टेकाम ने मंगलवारा, पिपलानी थाने के अलावा यातायात थाने में नौकरी की है। इसके अलावा वे भोपाल जिला विशेष शाखा में भी तैनात रहे हैं। उन्होंने पुलिस विभाग में नौकरी कांस्टेबल के पद से शुरु की थी। निधन का समाचार मिलने के बाद उनके करीबियों में शोक की लहर छा गई थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल ही नहीं कई छोटे जिलों में फैल चुका है कोरोना जिसकी चपेट में आकर अफसरों का हुआ निधन

यह भी पढ़ें:   Sagar Crime : 42 लाख का सोना और 6 लाख कैश चोरी, 72 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग

सांवरिया ग्रुप की थे शान

Bhopal Corona News
कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा

पुलिस विभाग के बाद दूसरा स्तब्ध करने वाला समाचार राजनीति के क्षेत्र से मिला। भोपाल एम्स अस्पताल में भर्ती कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा (Durgesh Sharma) का निधन हो गया। वे कोरोना बीमारी से संक्रमित चल रहे थे। उनके निधन पर कांग्रेस नेताओं ने शोक जताया है। इसके अलावा अनिल अग्रवाल (Anil Agrawal) का भी निधन हो गया है। वे इटारसी स्थित सांवरिया ग्रुप के संस्थापक सदस्यों में से एक थे। उन्हें भी कोरोना हुआ था।

Don`t copy text!