Bhopal News: सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत

Share

Bhopal News: आमने—सामने टकराई थी दो बाइक, तीन अन्य जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News)देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां भोजपुरा गांव के नजदीक रविवार रात दो बाइक के बीच आमने—सामने भिड़ंत (Bhopal Accident Case) हो गई थी। इस भीषण दुर्घटना में दोनों वाहनों में सवार एक—एक युवक की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य जख्मी हुए है। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल (Bhopal Road Mishap) मर्ग कायम किया है।

दर्दनाक हदसा

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार सरकारी अस्पताल से 08 अगस्त की रात लगभग आठ बजे दो व्यक्तियों के मरने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने मर्ग 52—53/21 दर्ज कर जांच शुरु की। जांच अधिकारी एएसआई कांतिलाल सुनहेरे (ASI Kanti Lal Sunhere) ने बताया कि बैरसिया से भुजपुरा गांव की तरफ आना—जाना कर रहे थे। इस घटना में विनोद मीणा (Vinod Meena) उम्र 30 साल और सलीम बेलदार (Salim Beldar) उम्र 25 साल की मौत हुई है। बाइक में भोतपुरा निवासी विनोद मीणा के साथ मनोहर सवार था। जबकि बैरसिया निवासी सलीम बेलदार के साथ बाइक पर उसका भाई और शफीक नाम का एक युवक सवार था। विनोद मीणा के मौत की सूचना वीरेन्द्र मीणा की तरफ से दर्ज की गई है। वहीं सलीम बेलदार के मौत (Berasia Road Accident) की खबर साबिर ने दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे कार्रवाई होगी। फिलहाल शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कार की टक्कर से वृद्ध की मौत
Don`t copy text!