Bhopal News: 81 साल के रिटायर्ड प्रोफेसर ने दोस्त के साथ मिलकर उसकी नौकरानी से किया गैंगरेप

Share

Bhopal News: फार्म हाउस के मालिक ने कपड़े बदलते वक्त खींच ली थी तस्वीर, जिसको दिखाकर किया गया ब्लैकमेलिंग

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रातीबड़ इलाके से मिल रही है। यहां एक सनसनीखेज गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक रिटायर्ड प्रोफेसर जिनकी उम्र 81 साल है, उन्होंने दोस्त के यहां काम करने वाली नौकरानी के साथ गैंगरेप किया। इससे पहले सिक्योरिटी एजेंसी का मालिक दोस्त नौकरानी की अस्मत लूट रहा था। दोस्त के पास नौकरानी की कपड़े बदलते वक्त की तस्वीर थी। जिसको वायरल करने की वह धमकी दे रहा था।

तीन किताबें लिखी

रातीबड़ थाना प्रभारी सुदेश तिवारी (Sudhesh Tiwari) के अनुसार 9 अगस्त की शाम लगभग साढ़े पांच बजे धारा 376/376(2)एन/376(डी)/384/506 (बलात्कार, कई बार बलात्कार, गैंगरेप, ब्लैकमेलिंग और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह घटना मई, 2020 से चली आ रही थी। मामला खुरचनी गांव में स्थित शिवनारायण पांडे के फार्म हाउस का है। वे सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक है। पीड़िता की उम्र 38 साल है जो फार्म हाउस में नौकरी करती थी। इस प्रकरण में शिवनारायण पांडे (Shivnarayan Pandey) के अलावा देवेन्द्र पांडे को भी आरोपी बनाया गया है। मूलत: रीवा (Rewa) निवासी देवेन्द्र पांडे प्रोफेसर है जो रिटायर्ड हैं। उन्होंने तीन किताबें भी लिखी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

ऐसे किया बलात्कार

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

पीड़िता इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने पहले बिलकिसगंज थाने गई थी। वहां से उसको रातीबड़ थाने जाने की सलाह दी गई। पीड़िता का पति शिवनारायण पांडे की सिक्योरिटी एजेंसी में पहले नौकरी करता था। इस कारण वह उसके फार्म हाउस (Farm House Gang Rape) में रहती थी। पति ने डेढ़ साल पहले नौकरी छोड़ दी थी। लेकिन, वह फार्म हाउस में नौकरी करती थी। फार्म हाउस के मालिक ने नौकरानी की कपड़े बदलते वक्त तस्वीर खींच ली थी। जिसको वायरल करने की वह धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। यह बात देवेन्द्र पांडे (Devendra Pande) को पता चली तो उसने भी ऐसा करने के लिए बोला। जिसके बाद दोनों ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: भाई ने फर्जी दस्तावेज बनाकर 25 लाख में बेचा बहन का प्लॉट

यह भी पढ़ें: दो राज्यों से चल रहा था सेक्सटोर्शन गिरोह, जिसमें तीसरे राज्य के कई लोग ऐसे फंसते चले गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!