Bhopal News: छोटी मौसी के देवर ने बड़ा कर दिया माहौल

Share

Bhopal News: टीवी चैनल हेड की पत्नी और एंकर के साथ कार रोककर मोपेड सवार ने की बदसलूकी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला हिंसा से जुड़ी है। यह घटनाएं पिपलानी और बागसेवनिया थाने में दर्ज हुई है। एक घटना में छोटी मौसी का देवर शादीशुदा महिला को परेशान (Bhopal Molestation Case) कर रहा है। वह उसको अश्लील वीडियो भी भेजता है। जबकि दूसरी घटना में टीवी चैनल हेड की पत्नी और एंकर के साथ अभद्रता (Bhopal Bulling Case) की गई। दोनों कार में सवार थे, जिसको मनचले ने मोपेड अड़ाकर रोका था।

चेतावनी के बावजूद नहीं सुधरा

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 08 अगस्त की शाम लगभग सवा छह बजे धारा 354घ/506 का मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत 20 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी उसकी छोटी मौसी का देवर है। वह पीड़िता को उसके साथ शाादी करने के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस को पीड़िता ने बताया कि वह उसका पीछा करके उसके सामने प्यार का प्रस्ताव (Relative Molestation News ) रखता था। कई बार उसको समझाने के बावजूद उसने अपनी हरकतें बंद नहीं की थी। यह सिलसिला जुलाई, 2021 से लगातार चला आ रहा है। आरोपी ने उसको व्हाट्स एप्प के जरिए कई बार गंदी तस्वीरें भी भेजी थी। जिसको उसने ​डिलीट करके उसको चेताया भी थी।

ड्रायवर ने दर्ज कराई रिपोर्ट

इधर, बागसेवनिया थाना पुलिस ने 08—09 अगस्त की दरमियानी रात लगभग एक बजे धारा 354घ/509/341/294 (छेड़छाड़, अभद्र भाषा का इस्तेमाल, रास्ता रोकना और गाली—गलौज) का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी की मोपेड का नंबर पुलिस को मिला है। पुलिस ने बताया कि एक कार में सवार तीन लोग जा रहे थे। तभी आरोपी ने कार को रोक लिया। कार में चैनल हेड की पत्नी और एंकर सवार थी। मोपेड सवार ने कार का पीछा हबीबगंज नाके से किया था। आरोपी कार में सवार महिलाओं को अश्लील इशारे भी कर रहा था। ड्रायवर जब कार तेज करता तो मोपेड सवार भी रफ्तार बढ़ाकर पीछा कर रहा था। पुलिस ने कार ड्राइव कर रहे अशोका गार्डन निवासी युवक की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!