Bhopal Murder News: लव सेक्स और धोखा

Share

Bhopal Murder News: प्यार में धोखा देने वाले बैरसिया सरपंच के बेटे की निर्मम हत्या, मुख्य आरोपी प्रेमिका समेत दो गिरफ्तार

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। अभी तक आपने प्यार में धोखा देने पर बदला लेने की केवल फिल्म देखी होगी। लेकिन, उसे जीवित बनाकर एक दुर्दांत मर्डर को अंजाम दिया गया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal Murder News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया थाना क्षेत्र की है। मुख्य आरोपी युवती है जिससे सरपंच के बेटे की पहले दोस्ती थी। दोनों ने शादी करने की कसमें भी खाई थी। हालांकि सामाजिक दबाव में सरपंच का बेटा मुकर गया। जिस कारण युवती ने एक नए युवक को अपना दोस्त बनाया फिर उसके साथ मिलकर हत्या की वारदात कर दी।

प्रेमिका ने मिलने के बहाने बुलाया

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात ललरिया चौकी में स्थित दामखेड़ा इलाके की है। मामले की जांच थाना प्रभारी नरेंद्र कुलस्ते (TI Narendra Kulaste) कर रहे हैं। मृतक विशाल कुशवाहा पिता रमेश कुशवाहा उम्र 26 साल है। वह बैरसिया स्थित ग्राम दामखेड़ा में रहता था। विशाल कुशवाहा (Vishal Kushwah) खेत में सब्जी काटकर उसे लोडिंग आटो से बेचने जाता था। ऐसा करके वह हर रोज घर आ जाता था। लेकिन, रविवार रात वह वापस नहीं लौटा। उसकी लाश गोलू साहू (Golu Sahu) के खेत के पास मिली थी। बैरसिया पुलिस मर्ग 10/24 दर्ज किया। शव देखते साथ पुलिस समझ गई कि मामला हत्या से जुड़ा है। इसलिए पुलिस ने 10 मार्च की शाम लगभग सात बजे 138/24 धारा 302/201 (हत्या करना और सबूत मिटाने का मामला) दर्ज कर लिया। पुलिस ने इसी मामले में आरोपी पूर्व प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि युवती ने विशाल कुशवाहा को मिलने के बहाने बुलाया था।

यह भी पढ़ें:   MP News: रिटायर्ड पुलिस अफसर की बेरहमी से हत्या

प्रेमिका को भी हिरासत में लिया

पुलिस सूत्रों ने बताया कि विशाल कुशवाहा की पूर्व प्रेमिका ने वारदात करना कबूल लिया है। उसने बताया कि पहले आरोपी को पत्थर से पीट—पीटकर जख्मी किया गया। फिर उसके प्रेमी ने उसकी गला रेंतकर (Bhopal Murder News) हत्या कर दी। इस वारदात में उसका साथ अमीन अंसारी (Ameen Ansari) नाम के एक व्यक्ति ने दिया। वह भी बैरसिया के ग्राम बबचिया में रहता है।परिजनों तक यह बात तब पहुंची जब विशाल कुशवाहा के साथ हेल्पर का काम करने वाले ने फोन लगाया। काफी फोन लगाने पर भी जब उसे नहीं उठाया तो पिता रमेश कुशवाहा (Ramesh Kushwah) को फोन लगाकर उसकी जानकारी दी। बैरसिया में हत्या की वारदात को लेकर तनाव भी है। इसलिए पुलिस के अधिकारी खुलकर बातचीत नहीं कर रहे हैं। दरअसल, विशाल कुशवाह की मां फूलबाई कुशवाहा (Phool Bai Mushwah) दामखेड़ा पंचायत की सरपंच है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   भाजपा में जश्न शुरु, सिंधिया के मंत्री जीत की तरफ अग्रसर
Don`t copy text!