Bhopal Cheating News: स्कॉर्पियों बेचने के नाम पर गबन करने वाला गिरफ्तार

Share

Bhopal Cheating News: क्राइम ब्रांच में दर्ज था जालसाजी और गबन का मामला, शिवपुरी से गिरफ्तार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। वाहन बेचने के नाम पर उसे हड़पने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal Cheating News) शहर के क्राइम ब्रांच ने की है। आरोपी को शिवपुरी से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से स्कॉर्पियों भी बरामद कर ली गई है।

ऐसे पुलिस तक पहुंचा मामला

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी ने स्कॉर्पियों ज्यादा दाम पर बेचने का लालच पीड़ित को दिया था। इस मामले की शिकायत कोलार रोड स्थित अमरनाथ कॉलोनी (Amarnath Colony) निवासी विक्रम सिंह (Vikram Singh) ने दर्ज कराई थी। आरोपी रिंकू तोमर था जो उसकी स्कॉर्पियो ले गया था। आरोपी रिंकू तोमर (Rinku Tomar) पिता शेर सिंह तोमर निवासी ग्राम खांदी सुभाषपुरा जिला शिवपुरी का रहने वाला था। फिलहाल वह वार्ड नंबर 39 बायपास रोड दर्पण कालोनी (Darpan Colony) शिवपुरी में रह रहा था। क्राइम ब्रांच ने 40/24 धारा 420/406 (जालसाजी और गबन का मामला) दर्ज किया था। आरोपी ने अप्रैल, 2023 में विक्रम सिंह के पिता रमेश चंद के नाम पर रजिस्टर्ड स्कॉर्पियो कार बेचने के लिए ली थी। आरोपी ने यह कार गुना में रहने वाले अमर सिंह अहिरवार (Amar Singh Ahirwar) को साढ़े तीन लाख रुपए में बेच दी थी। इसमें से डेढ़ लाख रुपए एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) खाते में उसने लिए थे। लेकिन, वाहन ट्रांसफर नहीं कराने पर वह भी उसके चक्कर काट रहा था।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आभूषण व्यापारी से रिश्तेदार और एक साथी ने किया गबन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!