Bhopal Suicide News: नाबालिग किशोरी समेत दो ने लगाई फांसी

Share

Bhopal Suicide News: तीन साल पहले बड़ी बहन ने लगाई थी फांसी

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर इलाके मेें एक नाबालिग ने फांसी लगा (Bhopal Suicide News:)ली है। इस घटना में कोई ठोस कारण सामने अभी नहीं आए है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि उसकी बड़ी बहन ने भी तीन साल पहले खुदकुशी (MP Suicide News) की थी। इसी थाना क्षेत्र में एक अन्य युवक ने भी फांसी लगाई है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

बहन ने फांसी पर लटके देखा

टीटी नगर पुलिस के अनुसार घटना रविवार दोपहर बारह बजे परिजनों को पता चली थी। घटनास्थल पंचशील नगर इलाका है। यहां मनीषा परुचे (Manisha Paruche Suicide News) जिसकी उम्र 16 साल है उसने फांसी लगाई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा टीटी नगर इलाके के अर्जुन नगर बस्ती में रहने वाले 26 वर्षीय राज सिंह ने फांसी लगा ली। वह टाईल्स लगाने का काम करता था। वह अविवाहित था और कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा था। ऐसा पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है। पुलिस का कहना है कि वास्तवि​कता पीएम रिपोर्ट से सामने आएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: कैप्सूल टैंकर ड्रायवर के कातिल गिरफ्तार

 

Don`t copy text!