Bhopal Crime News: फरार बिल्डर के खिलाफ जालसाजी की एफआईआर

Share

Bhopal Crime News: दुकान दिलाने का करार करके आठ साल से वकील को लगवा रहा था चक्कर

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के तलैया इलाके में एक वकील जालसाजी के शिकार (Bhopal Crime News) हो गए। उन्होंने एक बिल्डर से दुकान का अनुबंध किया था। बिल्डर के खिलाफ पहले से ही कई अन्य मुकदमे दर्ज है। उन मामलों में वह फरार (MP Crime News) चल रहा है।

आठ साल पहले हुआ सौदा

तलैया थाना पुलिस ने वकील अनवर उल हसन (Advocate Anwarul Hasan) की शिकायत पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी बिल्डर अनवर बैग (Anwar Baig) है जो फरार चल रहा है। आरोपी ने अनुबंध करके पांच लाख रुपए लिए थे। यह सौदा दुकान को लेकर हुआ था। अच्छी लोकेशन पर दुकान दिलाने का करार 2012 में हुआ था। जब दुकान सही लोकेशन पर नहीं मिली तो वह रकम लौटाने का झांसा देता रहा। रकम वापस मांगने पर आरोपी मुकर गया। इस बीच अधिवक्ता को मालूम हुआ कि उसके जैसे कई अन्य लोगों को बिल्डर धोखा दे चुका है तो वे भी थाने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: जिस डंपर से हुई दुर्घटना वह रेत का कर रहा था अवैध परिवहन
Don`t copy text!