Bhopal News: दो युवतियों ने पुलिस से मांगी मदद

Share

Bhopal News: पति से अलग रह रही युवती को मनचले ने दिया यह बोलकर गंदा आफर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मनचलों से परेशान दो युवतियों ने पुलिस से मदद मांगी (Molestation News) है। यह घटनाएं भोपाल सिटी (Bhopal News) के एमपी नगर और अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। एक पीड़िता शादीशुदा है जिसकी पति से नहीं बनती है। इसलिए वह मायके में रहने को मजबूर है। उसको आरोपी ने गंदी तरह से बातचीत करके आफर दिया था।

शाम को किया गया गदर

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 09 मार्च की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे 167/22 354—घ/506 (छेड़छाड़ के इरादे से गंदा कमेंट करना और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी फिरोज है। वह एक युवती का पीछा करके परेशान कर रहा था। पीड़िता दूसरी धर्म की है। जिसका पति से विवाद चल रहा है। फिरोज (FiroZ) ने अभद्र कमेंट किए थे। इसी तरह एमपी नगर थाना पुलिस ने 125/22 धारा 354—घ/294/323 (पीछा कर कमेंट करना, गाली—गलौज और मारपीट) का मामला दर्ज किया है। इसमें पीड़िता की उम्र 24 साल है। वह आरोपी पंकज लोहवंशी (Pankaj Lowanshi) को पहले से पहचानते हैं। दोनों के बीच पहले बातचीत भी होती थी। लेकिन, उसने पिछले कुछ दिनों से ऐसा करना बंद कर दिया। इस बात से आरोपी नाराज हो गया। यह घटना 08 मार्च की शाम लगभग सात बजे हुई थी।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Mobile Tower Dispute: मोबाइल टॉवर को लेकर कर्मचारियों के साथ जनता का घमासान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!