Bhopal Dowry News: दहेज में मांगे 25 लाख रुपए

Share

Bhopal Dowry News: पति समेत तीन व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Dowry Case
सांकेति​क चित्र

भोपाल। दहेजलोभी दो परिवारों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना (Bhopal Dowry News) का केस दर्ज किया है। यह मामले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के महिला थाने में दर्ज हुए हैं। एक मामले में आरोपी परिवार पीड़िता से दहेज (Bhopal Crime Against Woman) में 25 लाख रुपए की मांग कर रहा था। आरोपी परिवार चंडीगढ़ में रहता है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए 

पीड़िता ने बातचीत से किया इंकार

महिला थाना पुलिस के अनुसार 13 मार्च की दोपहर लगभग तीन बजे पुलिस ने धारा 498ए/34/3/4 (प्रताड़ना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी पति रिषभ गुप्ता (Rishab Gupta) , ससुर रवि गुप्ता (Ravi Gupta), सास वर्षा गुप्ता (Versha Gupta) और देवर सौरव गुप्ता (Sourabh Gupta) को आरोपी बनाया है। पीड़िता की उम्र 29 साल है। उसकी शादी दिसंबर, 2018 में रिषभ गुप्ता के साथ हुई थी। आरोपी ससुर रवि गुप्ता का परिवार चंडीगढ़ में रहता है। परिवार दहेज में 25 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। इस मामले में पीड़िता ने बातचीत करने से इंकार कर दिया। इसके अलावा उसी दिन थाने में लगभग पांच बजे दहेज प्रताड़ना का दूसरा मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी पति रविशंकर और ससुर रामचंद्र को आरोपी बनाया गया है। पीड़िता जिसकी उम्र 33 साल है उससे आरोपी पांच लाख रुपए और कार की मांग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News  : ट्रक चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!