Bhopal Molestation News: सरेराह शादीशुदा महिला का पकड़ा हाथ

Share

Bhopal Molestation News: प्यार करने का इजहार करते हुए बातचीत के लिए मजबूर किया

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के निशातपुरा इलाके में एक शादीशुदा महिला से अभद्रता का मामला (Bhopal Molestation News) सामने आया है। दोनों पक्ष अलग—अलग समाज से है। इसलिए विवाद की स्थिति न बने यह देखते हुए पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर (Bhopal Woman Crime News) लिया है। इस मामले के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता का पति सुपरवाइजर

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार घटना 09 मार्च की शाम लगभग चार बजे की है। पुलिस ने यह मुकदमा 13 मार्च की रात लगभग ग्यारह बजे दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुकदमा देरी से दर्ज करने की वजहों का कोई खुलासा नहीं किया है। जांच एसआई उर्मिला यादव (IS Urmila Yadav) कर रही हैं। घटना वाले दिन पीड़िता जिसकी उम्र 27 साल है उसको आरोपी शाहरुख मंसूरी (Shahruk Mansuri) ने रोक लिया था। हाथ पकड़कर वह कहने लगा कि वह पीड़िता को बहुत प्यार करता है। लेकिन, उसको नजर अंदाज करके पीड़िता उससे बातचीत नहीं करती हैं। ऐसा न करने की सलाह देते हुए उसने धमकाया भी। पुलिस ने इस मामले में धारा 341/354/294/323/506 (रास्ता रोकना, छेड़छाड़, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) का प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी ने पीड़िता को तमाचा भी मारा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Case: शराब के नशे में युवती से मारपीट

 

Don`t copy text!